24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

The GOAT Box Office Collection: तलपति विजय की फिल्म फ्लॉप हुई या हिट, यहां जानें 10 दिनों का कलेक्शन

The GOAT Box Office Collection: तलपति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम उर्फ GOAT ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी. हालांकि इसे बाद कलेक्शन में हर दिन के साथ गिरावट आई. आइये जानते हैं 10 दिनों में मूवी ने अब तक आखिर कितना कलेक्शन किया है.

GOAT Box Office Collection Day 10: तलपति विजय की साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर तमिल फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम उर्फ GOAT टिकट खिड़कियों पर स्थिर गति बनाए हुए है. पहले हफ्ते की ब्लॉकबस्टर कमाई के बाद अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब सराहा. कहानी एक जासूस एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सेवानिवृत्ति होने के बाद एक महत्वपूर्ण मिशन पर है. फिल्म में तलपति विजय, स्नेहा, मीनाक्षी चौधरी, प्रशांत त्यागराजन, प्रभु देवा, मोहन, स्नेहा प्रसन्ना और प्रेमगी अमरेन प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

GOAT ने बॉक्स ऑफिस पर किया कितना कलेक्शन

सैकनिल्क के अनुसार, तलपति विजय की तमिल फिल्म ने शुरुआती अनुमान के अनुसार 13 करोड़ रुपये कमाए. तमिलनाडु के सिनेमाघरों में इसकी 56.74 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी थी, जबकि जिन सिनेमाघरों में हिंदी वर्जन में रिलीज हुआ था, वहां 14.27 प्रतिशत थी. GOAT का टोटल कलेक्शन 197.75 करोड़ रुपये है. जल्द ही ये मूवी 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

क्या है The GOAT की कहानी

फिल्म गांधी नाम के एक जासूस एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एसएटीएस के लिए काम करता है. उनकी सेवानिवृत्ति के बाद, उन्हें एक महत्वपूर्ण कार्यभार सौंपा गया है, जो उनके पास्ट से टकराता है, फिल्म में विजय को दोहरी भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है. वेंकट प्रभु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एमएस धोनी, तृषा और शिवकार्तिकेयन सहित कुछ बड़ी हस्तियों ने कैमियो किया था. द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम 380 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है.

वेंकट प्रभु ने कैसे लिखी थी GOAT की स्क्रिप्ट

वेंकट प्रभु ने GOAT में तलपति विजय की दोहरी भूमिकाओं के बारे में बात की. उन्होंने इंडिया टूडे संग बात करते हुए कहा, “सबसे पहले जब मैंने स्क्रिप्ट लिखी, तो मुझे डी-एजिंग तकनीक के बारे में पता नहीं था, और इसलिए मैंने पिता और पुत्र के साथ स्क्रिप्ट शुरू की, जिसे अलग-अलग अभिनेताओं की ओर से निभाया जाना था. फिर मेरे सहपाठी विक्रम, जो एनीमेशन में हैं और हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं, ने एक कैरेक्टर को अपनी इच्छानुसार बनाने की अवधारणा पेश की. बाद में जवान फिल्म में भी वहीं देखा.”

Also Read- The GOAT के लिए स्नेहा नहीं बल्कि शाहरुख खान की ये हीरोइन थी पहली पसंद, विजय संग नहीं बनी जोड़ी

Also Read- Thalapathy 69 होगी विजय की आखिरी फिल्म, फैंस बोले- The GOAT के बाद सुपरस्टार को लास्ट बार…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें