28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभिषेक बच्चन संग तलाक की खबरों के बीच बिना वेडिंग रिंग के दिखी Aishwarya Rai, फैंस बोले- दूर जा चुकी…

Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन संग तलाक की खबरों के बीच अब ऐश्वर्या राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें एक्ट्रेस को बिना वेडिंग रिंग के स्पॉट किया जा सकता है.

Aishwarya Rai: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने तब सुर्खियां बटोरी जब वह अनंत अंबानी की शादी में अपनी बेटी आराध्या बच्चन संग पहुंची. इधर अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ अकेले आए थे. दोनों कपल को अलग-अलग आते देख इनकी तलाक की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी. अब अभिनेत्री को हाल ही में अपनी बेटी के साथ दुबई में SIIMA अवार्ड्स के लिए स्पॉट किया गया. हालांकि, कुछ नेटिजन्स ने देखा कि अभिनेत्री ने अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी है. इससे यह चर्चा फिर से शुरू हो गई है कि क्या कपल के बीच सचमुच सब ठीक नहीं है. एक यूजर ने लिखा, ऐश्वर्या क्या अब दूर जा चुकी हैं. हालांकि ऐश और अभिषेक ने अभी तक तलाक की खबरों पर कभी बात नहीं की है. कपल की शादी 2007 में हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो, ऐश्वर्या को आखिरी बार 2023 में मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन II में देखा गया था. फिल्म में चियान विक्रम, तृषा कृष्णन, कार्थी, जयम रवि, शोभिता धूलिपाला भी हैं. अभिषेक बच्चन की आखिरी फिल्म घूमर थी. अभिनेता की अगली फिल्म प्रोजेक्ट सुजॉय घोष की किंग है, जिसमें शाहरुख खान और सुहाना खान भी हैं.

Also Read- Aishwarya Rai: गणपति दर्शन को गयी ऐश्वर्या राय भीड़ से घिरीं, बेटी आराध्या बच्चन से कहा- तुरंत करो यह काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें