25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर से हावड़ा के लिए वंदे भारत ट्रेन रवाना, 6 घंटे में तय होगी दूरी, पीएम ने दिखाई हरी झंडी

Vande Bharat Express: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में एक साथ छह वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी है. इसी क्रम में भागलपुर वासियों को भी वंदे भारत ट्रेन का सौगात मिली है. यह ट्रेन भागलपुर से हावड़ा की दूरी 6 घंटे में तय करेगी.

Vande Bharat Express: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में एक साथ छह वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी है. इसी क्रम में भागलपुर वासियों को भी वंदे भारत ट्रेन की सौगात मिली है. यह ट्रेन भागलपुर से हावड़ा के लिए चलेगी. इस ट्रेन को प्रधानमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिए हैं. इस नई वंदे भारत ट्रेन मिलने के बाद भागलपुर वासियों के लिए अब हावड़ा का सफर आसान हो गया है.

बता दें कि सुबह 11.03 बजे पीएम ने हरी झंडी दिखाया और 11.05 बजे ट्रेन भागलपुर से रवाना हो गई. भागलपुर में रेल राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और स्थानीय सांसद सहित अन्य जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

इस मौके पर प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कहा कि आज एक साथ इतनी वंदे भारत ट्रेनें शुरू होने जा रही हैं. एक समय था जब रेलवे में आधुनिक सुविधाएं और ट्रेनें कुछ राज्यों तक ही सीमित रह जाती थीं. अब सरकार की प्राथमिकता बदल गई है.

भागलपुर स्टेशन से देखें ग्राउन्ड रिपोर्ट

Also Read: भागलपुर-हावड़ा वंदे भारत का किराया कितना है? आ गयी टिकट की पूरी जानकारी…

भागलपुर के लोगों में खुशियों की लहर

वहीं वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत से भागलपुर के लोगों में खुशी की लहर है. पहली बार इस ट्रेन से सफर कर रहे यात्रियों ने कहा कि अब हावड़ा जाने में परेशानी नहीं होगी. काफी सुविधाजनक यह ट्रेन है.

बता दें कि इस ट्रेन में छात्र और छात्रा भी सफर कर रहे थे. छात्रों ने कहा कि हम पहली बार वंदे भारत से सफर कर रहे हैं. यह वंदे भारत ट्रेन भागलपुर से हावड़ा जा रही है. इसमें सफर करने का मौका मिल रहा है, काफी खुशी हो रही है. बहुत अच्छा लग रहा है. पीएम मोदी ने हमलोगों के लिए बहुत काम किया है.

देश की पहली वंदे मेट्रो ट्रेन की सौगात मिलने वाली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे रवाना 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें