27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Did You Know: एक सुपरहिट फिल्म के लिये आयुष्मान ने रिजेट की थी स्त्री, अब जल्द नजर आयेंगे हॉरर यूनिवर्स में

आयुष्मान खुराना ने एक बार फिल्म स्त्री में काम करने से मना किया था, जिसे बाद में राजकुमार राव ने निभाया. आयुष्मान ने इसके बजाय बधाई हो को चुना. आयुष्मान की अगली फिल्म उसी हॉरर यूनिवर्स का हिस्सा है जिसका हिस्सा स्त्री भी है.

आयुष्मान खुराना का हिट करियर

Did You Know: आयुष्मान खुराना वो एक्टर हैं जिन्होंने बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के खुद को बॉलीवुड में टॉप पर पहुंचाया है. उनकी हर फिल्म में कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. जैसे विकी डोनर से लेकर *बधाई हो और अंधाधुन जैसी फिल्में, जो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी हैं. 

जब आयुष्मान ने ‘स्त्री’ को किया रिजेक्ट

क्या आपको पता है कि आयुष्मान खुराना को पहले स्त्री फिल्म का हीरो बनने का मौका मिला था? हां, राजकुमार राव की जगह आयुष्मान पहले चॉइस थे. लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया. उन्होंने स्त्री छोड़कर बधाई हो करने का फैसला लिया, जो बाद में सुपरहिट साबित हुई. 

दो ब्लॉकबस्टर का आमना-सामना

अब बात करते हैं स्त्री और बधाई हो की. दोनों फिल्में 2018 में रिलीज हुई थीं और बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया. स्त्री का बजट था करीब 20 करोड़ और उसने 129.67 करोड़ रुपये कमाए. वहीं, बधाई हो 22 करोड़ के बजट में बनी थी और उसने 136.80 करोड़ रुपये कमाए. दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहीं, लेकिन आयुष्मान का बधाई हो में रोल उन्हें और बड़ी पहचान दिला गया.

Did You Know
Ayushmann khurrana

राजकुमार राव ने निभाया ‘स्त्री’ का किरदार

आयुष्मान के ‘ना’ कहने के बाद, स्त्री का किरदार मिला राजकुमार राव को. राजकुमार ने भी फिल्म में गजब का अभिनय किया और फिल्म ने ऑडियंस का दिल जीत लिया. फिल्म की हॉरर-कॉमेडी फील ने इसे एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया. 

आयुष्मान ने क्यों चुनी ‘बधाई हो’

आयुष्मान ने स्त्री छोड़कर बधाई हो इसलिए चुनी क्योंकि ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा थी और इसमें एक बहुत ही मजेदार और अनोखा मैसेज था. साथ ही, इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे मंझे हुए एक्टर्स थे, जिनके साथ आयुष्मान की केमिस्ट्री ने फिल्म को हिट बना दिया.

आयुष्मान की अगली फिल्म में लौटेगा हॉरर

अब ये बहुत दिलचस्प बात है कि आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म फिर से हॉरर यूनिवर्स का हिस्सा होगी, जो उसी यूनिवर्स से जुड़ी है जिसका हिस्सा स्त्री भी है. यानि जो मौका उन्होंने छोड़ा था, किस्मत उन्हें वहीं वापस लेकर जा रही है.

Also read:Ayushmann Khurrana Birthday: शादियों-पार्टियों में गाने से लेकर स्टारडम पाने तक, एक्टर के इंस्पायरिंग करियर के बारे में सब जानें

Also read:आयुष्मान खुराना के Stree 3 का हिस्सा बनने पर भाई अपारशक्ति बोले- इससे बेहतर खबर क्या…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें