27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bollywood Stories: आखिर पापारजी से क्यों गुस्सा रहती है जया बच्चन, डीटिल्स इनसाइड 

जया भादुरी को पापराजी का अचनक सामना करना पसंद नहीं है. हाल ही में, जया ने प्राइवेसी पर बात की और बताया कि कैसे वो अपने निजी जीवन में दखल देना नापसंद करती हैं, हाल ही में, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर मनव मंगलानी ने बताया कि आखिर जया बच्चन का गुस्सा किस वजह से भड़कता है.

जया भादुरी और पापारजी का रिश्ता हमेशा से खास रहा है

Bollywood Stories: जब भी पापारजी उनके सामने आते हैं, जया का गुस्सा अपने चरम पर पहुंच जाता है. इंटरनेट पर लोग इस नजारे का मजा लेते हैं, जैसे कि वो कोई फिल्म देख रहे हों. हाल ही में, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर मनव मंगलानी ने बताया कि आखिर जया बच्चन का गुस्सा किस वजह से भड़कता है. 

मीडिया की बढ़ती उपस्थिति से है परेशानी 

मनव ने “अलीना डिसेक्ट्स” में बताया कि आजकल मीडिया की संख्या बहुत बढ़ गई है. जया जी तो इससे चौंक जाती हैं. उनके जमाने में सिर्फ कुछ लोग होते थे, जो बहुत शांति से काम करते थे,” उन्होंने कहा. मनव ने बताया कि जया जी को प्रेस कॉन्फ्रेंस या फिल्म प्रीमियर पर पापारजी से कोई समस्या नहीं होती.

Bollywood Stories
Bollywood stories: आखिर पापारजी से क्यों गुस्सा रहती है जया बच्चन, डीटिल्स इनसाइड  2

जब वो अचनक कैप्चर की जाती हैं

जया भादुरी को तब गुस्सा आता है जब वो अचनक पापारजी द्वारा पकड़ ली जाती हैं.मनव ने कहा, “वो हैरान रह जाती हैं, ‘इतने लोग यहां कैसे? हम तो सिर्फ डिनर के लिए निकले थे. लेकिन मनव ने ये भी बताया कि जया कभी-कभी मजेदार बातें भी करती हैं. वो फोटोग्राफर्स को कहती हैं, “ये नीचे क्यों फोटो ले रहे हो, इसे यहां से लो.

एक अलग दुनिया की हैं जया बच्चन 

मनव ने बताया कि जया भादुरी मीडिया के साथ ज्यादा सहज नहीं हैं. उन्हें सिर्फ चार-पांच लोग अच्छे लगते हैं जो खास चैनलों से आते हैं. उन्हें अपने तरीके से काम करने का शौक है,” उन्होंने कहा. आखिरकार, किसी ऐसे इंसान को पकड़ने की उम्मीद करना जो बस अपने परिवार या दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहता है, सही नहीं है.

प्राइवेसी का है बड़ा मुद्दा 

हाल ही में, जया भादुरी ने वाट द हेल नव्या पॉडकास्ट पर बताया कि उन्हें प्राइवेसी का उल्लंघन बिल्कुल पसंद नहीं है. जया जी ने कहा, मुझे यह नापसंद है. मैं उन लोगों से नफरत करती हूं जो आपकी पर्सनल लाइफ में दखल देते हैं और इससे पैसे कमाते हैं. मैं कहती हूं, ‘क्या तुम्हें शर्म नहीं आती?'”

वर्क फ्रंट

जया बच्चन  को हाल ही में करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था, जहां उन्होंने रणवीर सिंह की दादी का किरदार निभाया था.

Also read:Sector 36 Review: जानिए 5 कारण क्यों इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को देखना है जरूरी

Also read:अगर लाइफ में लग रहा है सब डाउन, तो ये 5 फिल्में आपके मूड को बनाएंगी एकदम टॉप

Also read:बॉलीवुड के टॉप 10 डायलॉग्स जो आज भी हैं हर दिल में बसे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें