24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारने की मांग करेंगे : महासभा

अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा की ओर से कुशवाहा उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडलीय प्रतिनिधि सम्मेलन मंगलदीप शादी घर अमृत नगर में हुआ.

अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा का प्रतिनिधि सम्मेलन

हजारीबाग.

अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा की ओर से कुशवाहा उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडलीय प्रतिनिधि सम्मेलन मंगलदीप शादी घर अमृत नगर में हुआ. अध्यक्षता सुधीर कुमार व संचालन प्रभु दयाल कुशवाहा ने किया. सम्मेलन में समाज के उत्थान विकास और सामाजिक कुरीतियों पर प्रतिबंध लगाने के साथ राजनीतिक क्षेत्र में समाज की भागीदारी सुनिश्चित करने पर चर्चा हुई. मुख्य अतिथि राजू महतो ने कहा कि राष्ट्रीय और क्षेत्रीय राजनीतिक दल से समाज के लोगों के लिए विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारने की मांग करेंगे. उम्मीदवारी नहीं मिलने पर कुशवाहा समाज अपना उम्मीदवार उतारेगा. उन्होंने कहा कि कुशवाहा समाज के गरीब बच्चों को बेहतर शिक्षा दिलाने के लिए समाज के लोग छात्रवृत्ति देने की व्यवस्था करेंगे. 15 दिनों के अंदर कुशवाहा समाज के विभिन्न गुटों का विलय करने का अभियान चलाया जायेगा. नौकरी में समाज के लोगों को आरक्षण दिलाने के लिए आंदोलन किया जायेगा. कार्यक्रम के मुख्य वक्ता प्रणव वर्मा ने कहा कि कुशवाहा समाज को एकजुट होकर कार्य करने की आवश्यकता है. बासुदेव वर्मा ने कहा कि समाज की एकता ही ताकत है. मौके पर जय प्रकाश दयाल, दिनेश कुमार, निशांत कुमार सिंहा, अजीत कुमार देव, विनोद कुशवाहा, इन्द्र नारायण कुशवाहा, अनेश्वर प्रसाद, सुमन शेखर, रामपति वर्मा, कैलाश प्रसाद, सुखलाल वर्मा, सुरेंद्र वर्मा, राजेश वर्मा, शालिग्राम वर्मा, रामकृष्ण वर्मा, विकास कुशवाहा, राजकुमार मौर्य, कृष्णा कुशवाहा, निर्मल महतो, अमरनाथ महतो, संतोष महतो, ईश्वरी प्रसाद, संजय प्रसाद, अशोक कुशवाहा, प्रकाश कुशवाहा, रामचंद्र प्रसाद, रामनारायण कुशवाहा, धनपत प्रसाद, लखन प्रसाद, मनीष कुमार, जयप्रकाश वर्मा, गणेश प्रसाद, विनय कुशवाहा, जगदीश महतो, सीताराम, इंद्रमणि देवी, प्रसाद आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें