24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

chhapra news : मरहा नदी में डूबने से बाइक सवार युवक की गयी जान

chhapra news : मरहा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक थाना क्षेत्र के बसडीला गांव निवासी नंद किशोर राम का पुत्र सूरज राम बताया जाता है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये छपरा भेज दिया.

जलालपुर. मरहा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक थाना क्षेत्र के बसडीला गांव निवासी नंद किशोर राम का पुत्र सूरज राम बताया जाता है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये छपरा भेज दिया. मामला कोपा थाना क्षेत्र के बसडीला गांव का है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घटना तब घटित हुई जब एक बाइक पर सवार तीन युवक मराहा नदी के रास्ते आ रहे थे कि अचानक बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी. जिससे बाइक पर सावर तीनों युवक व्यक्ति नदी में गिर गये. जिसमें बसडील गांव निवासी नंद किशोर राम का पुत्र सूरज राम की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. उधर इस संबंध में मृतक के पिता बसडीला गांव निवासी नंद किशोर राम ने कोपा थाने में तीन व्यक्ति को नामजद कर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में मृतक के पिता ने गांव के ही शैलेश राय, भोला राय व आनंद राय पर हत्या कर शव को पानी में फेकने का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया है.

डेरनी में शादी की नीयत से युवती का अपहरण

दरियापुर. डेरनी में एक सीएसपी में कार्य करने वाली युवती का उसका संचालक ने ही शादी की नीयत से अगवा कर लिया. मामला डेरनी थाना क्षेत्र के कोठियां गांव का है. युवती के पिता ने सीएसपी संचालक फुरसतपुर गांव के नवल साह के पुत्र सुधीर कुमार सहित चार लोगों को नामजद करते हुए थाने में एफआइआर दर्ज कराया है. दर्ज एफआइआर में उसने आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री को संचालक झांसा देकर बैंक के काम से हाजीपुर लेकर चला गया. इसके बाद वहीं से शादी की नीयत से अन्य आरोपियों की मदद से उसका अपहरण कर लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. सभी आरोपी फरार बताये जा रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें