24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोलर कुचलकर महिला की मौत

इलाज कराने नेपाल जा रही थी महिला

फोटो-21- घटनास्थल पर लोगों भीड़.

प्रतिनिधि, सिकटी

एक महिला अपना इलाज कराने बारुदह से रंगेली नेपाल जाने के लिए निकली थी. लेकिन रोलर के नीचे आ जाने से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबतक महिला खुद को संभाल पाती, तब तक उसका सिर रोलर की चपेट में आने से सिर धड़ से अलग हो गया. इस दौरान वहां मौजूद लोग इस मौत को देखकर सहम गए. महिला की पहचान सिकटी थाना क्षेत्र के आमगाछी पंचायत के वार्ड संख्या पांच बारुदह गांव निवासी 50 वर्षीय अरुणा देवी पत्नी तारिणी प्रसाद मंडल के रूप में हुई है. यह घटना रविवार की सुबह बारुदह वार्ड संख्या एक मुस्लिम टोला नेपाल बॉर्डर जानेवाली बीच सड़क पर घटित हुई है. रोलर चालक घटना स्थल से फरार बताया जा रहा है. घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि अरुणा देवी सुबह अपना इलाज कराने के लिए घर से निकली थी . उसे नेपाल सीमा को जोड़ने वाली ग्रामीण पथ होते हुए रंगेली जाना था. उसी दौरान सड़क निर्माण कार्य में लगा रोलर उसी रास्ते से आ रहा था. बगल में खड़ी महिला के पिछले हिस्से में रोलर सटते ही वह रोलर के दाहिने हिस्से के भारी भरकम पहिए की चपेट में आ गयी,जिससे उसका सिर रोलर में ऐसा फंसा कि पहिया उसके सिर होकर निकल गया. सर सड़क से बुरी तरह पीस गया व धड़ अलग हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो रोलर चालक रोलर को छोड़ घटना स्थल से फरार हो गया. इतने में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जमा हो गए. घटना की जानकारी सिकटी थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार प्रसाद को दी गयी. सूचना मिलते हीं सिकटी थानाध्यक्ष सदलबल घटना स्थल पर पहुंच का शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. मौजूद ग्रामीणों ने रोलर चालक की गिरफ्तारी को ले अपनी मांग पर अड़े रहे. लोगों ने कहा कि रोलर चालक की लापरवाही के कारण महिला की जान गई है. गिरफ्तारी के बाद हीं शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. मौके पर मौजूद मुखिया प्रतिनिधि मो जमाल व बुद्धिजीवी वर्ग के समझाने पर उग्र भीड़ शांत हुए. तत्पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया गया. इधर महिला के घर पर मातमी सन्नाटा पसरा पड़ा है. परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है. जानकारी अनुसार वार्ड संख्या दो में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से एसएसबी कैंप होते हुए वार्ड संख्या दो तक सड़क के निर्माण कार्य में इस रोलर को लगाया गया था.

कहते हैं थानाध्यक्ष

सिकटी थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर रोलर के नीचे आने से महिला का शरीर दो हिस्से में मिले. महिला बारुदह गांव की रहने वाली थी. पीड़ित परिवार द्वारा कोई भी आवेदन थाना को प्राप्त नहीं है. रोलर को पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है. मामले से संबंधित अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें