24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मॉर्निंग वॉक पर निकले होम टयूटर को अनियंत्रित ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार अंतर्गत साक्षी मोटर्स के समीप एनएच 57 पर रविवार की अहले सुबह एक अज्ञात ट्रक ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एक 25 वर्षीय युवक को रौंद दिया.

राघोपुर . थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार अंतर्गत साक्षी मोटर्स के समीप एनएच 57 पर रविवार की अहले सुबह एक अज्ञात ट्रक ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एक 25 वर्षीय युवक को रौंद दिया. इसक घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक की पहचान त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गोनहा वार्ड नंबर 05 निवासी प्रमोद साह के 25 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार के रूप में की गयी. जानकारी अनुसार, युवक सिमराही में रहकर किसी कोचिंग संस्थान में ट्यूटर था. साथ ही बच्चों को होम ट्यूशन भी पढ़ाता था. ओवरटेक के चक्कर में ट्रक ने युवक को कुचला स्थानीय लोगों ने बताया कि गुलशन सिमराही वार्ड नंबर चार में एक कमरा किराये पर लेकर रहता था. बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था. अन्य दिनों की तरह रविवार की अहले सुबह भी वह मॉर्निंग वॉक पर निकला था. मॉर्निंग वॉक कर वह पचास पुला के समीप से वापस लौट रहा था. इसी दौरान साक्षी मोटर्स के समीप ट्रक चालक ने दूसरे ट्रक को ओवरटेक करते हुए सड़क किनारे अपने ट्रक को लेकर चला गया. सड़क किनारे जा रहे युवक गुलशन को पीछे से कुचल दिया. इस घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. माता-पिता का इकलौता पुत्र था गुलशन घटना की सूचना पर राघोपुर थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गयी. लेकिन लोगों का कहना था कि अपने घर का यह इकलौता बेटा था. इसके घरवालों को सूचित कर दी गयी है. परिजनों के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम में भेजा जाये. लेकिन परिजनों ने जैसे ही घटना स्थल पर पहुंचकर शव को देखा, परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गयी. इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को एनएच पर रखकर एनएच को जाम कर दिया. वाहनों की लगी रही लंबी कतार जाम के कारण करीब एक घंटे से अधिक एनएच के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही. राघोपुर पुलिस ने जाम को हटाने का काफी प्रयास किया. लेकिन आक्रोशित लोग मानने को तैयार नहीं हुए. बाद में बीडीओ ओम प्रकाश ने घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त करवाया. इसके बाद राघोपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले को लेकर थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सीसीटीवी कैमरों से गाड़ी का पता लगाया जा रहा है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें