24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur News : चंपाई सोरेन और सीता सोरेन के अपमान का बदला लेगा झारखंड : नरेंद्र मोदी

Jamshedpur News : गोपाल मैदान में रविवार को आयोजित परिवर्तन महारैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि क्या चंपाई सोरेन गरीब परिवार से नहीं आते थे. उन्हें जिस तरह से अपमानित किया गया, जिस तरह से उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी से अपमानित करके हटाया गया

Jamshedpur News :

गोपाल मैदान में रविवार को आयोजित परिवर्तन महारैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि क्या चंपाई सोरेन गरीब परिवार से नहीं आते थे. उन्हें जिस तरह से अपमानित किया गया, जिस तरह से उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी से अपमानित करके हटाया गया, इससे झारखंड का हर आदिवासी दुखी है. सीता सोरेन को उनके अपने ही परिवार ने अपमानित और बेदखल किया है. इसका जवाब झारखंड का हर आदिवासी देगा. झारखंड की हर मां, बहन, बेटी इसका जवाब देगी.

बड़े सपनों के लिए हुआ था अलग झारखंड राज्य का निर्माण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि झारखंड का निर्माण बड़े सपनों के लिए हुआ, लेकिन सपनों का, उन आकांक्षाओं का क्या हुआ. यह सब भ्रष्टाचार और लूट की भेंट चढ़ गया. झामुमो ने पांच साल में केवल झारखंड को लुटने और भ्रष्टाचार फैलाने का काम किया है. झामुमो की सरकार ने जल, जंगल और जमीन में भ्रष्टाचार किया है. उन्होंने कहा कि एक ओर जंगल में रहने वाला गरीब एक-एक रुपये के लिए पसीना बहाता है. वहीं, इनके नेता और मंत्री और उनके नौकरों के यहां से सैकड़ों करोड़ रुपये नकद मिलते हैं. हजारों करोड़ रुपये के घोटाले होते हैं. आपको याद है न कि कैसे नोटों के पहाड़ निकले थे. उन्होंने कहा कि ये जो नोट थे, वो उनकी कमाई नहीं थी. ये आपके लूटे गए पैसे हैं. ये आपका पैसा है.

खजाना लूटने वालों का हिसाब करने के लिए हमें आपका साथ चाहिए

पीएम ने कहा कि ये भ्रष्टाचार करने वाले, आपके धन को लूटने वाले, देश के खजाने को लूटने वाले, झारखंड के खजाने को लूटने वालों की पाई-पाई का हिसाब करना हम सबकी जिम्मेदारी है. इसके लिए हमें आपका साथ चाहिए. यहां कोयला से लेकर बालू तक की लूट हो रही है.

झामुमो-कांग्रेस ने सत्ता जाने के डर से खोल दिया है झूठ का पिटारा

पीएम मोदी ने कहा कि लोगों को अपनी जमीन बचाने के लिए उस पर बोर्ड लगाना पड़ता है कि यह जमीन बिकाऊ नहीं है. यह हालत जमशेदपुर जैसे शहर तक में आ गयी है. उन्होंने कहा कि ये लोग भाजपा नेताओं पर झूठे केस लाद रहे हैं. सत्ता जाने के डर से इन लोगों ने अपने झूठ का पिटारा खोल दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें