24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hindustani Awam Morcha हम के जिलास्तरीय कार्यालय का उद्घाटन, कई मुद्दों पर हुआ विमर्श

District Office of Hindustani Awam Morcha हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (से) के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री डा. अनिल कुमार ने रविवार को शहर के खाटू श्याम बिहारी मंदिर के समीप संगठन के जिलास्तरीय कार्यालय का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया.

Hindustani Awam Morcha समस्तीपुर : हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (से) के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री डा. अनिल कुमार ने रविवार को शहर के खाटू श्याम बिहारी मंदिर के समीप संगठन के जिलास्तरीय कार्यालय का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया. इस अवसर पर स्थानीय पदधारक और कार्यकर्ता वहां मौजूद थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन के नीतियों से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया. कहा कि कार्यालय मंदिर का स्वरूप होता है. यहां नीतियों की जानकारी मिलती है और कार्यकर्ता को देश और जनता के लिए काम करने की प्रेरणा मिलती है. संगठन के स्थानीय पदधारक और कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि संगठन के नीतियों और सिद्धांत पर चलते हुए जनसमस्या और क्षेत्र के विकास के लिए आवाज बुलंद करें. जिला और प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए बेहतर काम करने का हर संभव प्रयास करना चाहिए. उन्होंने सदस्यता अभियान चलाने की बात कही. संगठन के जिलाध्यक्ष धीरज ठाकुर ने कहा कि अपने से वरिष्ठ और छोटे सभी के सुझाव से संगठन को जिला में बढ़ाने का काम करेंगे. संगठन की मजबूती एवं क्षेत्र के विकास कार्यों को रफ्तार देते हुए जनता के हित में काम करने पर चर्चा हुई. मौके पर स संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. डीएन सिन्हा, भीम सिंह, प्रदेश महासचिव चंदन ठाकुर, आकाश कुमार सिंह, वरुणेश विजय, डा. मिंटू झा, सोनू राय, सुधीर हजारी, करुण कुमार, सर्वजीत प्रताप निर्मल, रुपेश झा, मनोज राय, रंजीत राय, पंकज पासवान, मुकेश सहनी आदि मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें