24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: गंगा-जमुनी तहजीब के साथ भाईचारा कायम रखते हुए पर्व मनाने की अपील

Giridih News: पर्व को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने प्रतिबद्धता जतायी. प्रशासन ने गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखते हुए आपसी भाईचारा से पर्व मनाने की अपील की. साथ ही यह भी अवगत कराया गया कि माहौल खराब करने वाले असामाजिक तत्वों पर, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री प्रसारित करने वालों पर तथा अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

गावां थानां में रविवार को ईद-मिलाद-उन-नबी को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता बीडीओ महेंद्र रविदास ने की. मौके पर थाना प्रभारी महेश चंद्र, रामप्रवेश चौधरी सहित अन्य कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे. बैठक में त्योहार को शंति व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने पर चर्चा की गई. उपस्थित लोगों ने त्योहार के दौरान पुलिस बल के तैनाती की मांग की. पर्व को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने प्रतिबद्धता जतायी. प्रशासन ने गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखते हुए आपसी भाईचारा से पर्व मनाने की अपील की. साथ ही यह भी अवगत कराया गया कि माहौल खराब करने वाले असामाजिक तत्वों पर, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री प्रसारित करने वालों पर तथा अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी. बैठक में जुलूस के लिए लाइसेंस लेने और रूट चार्ट पुलिस को देने की आवश्यकता पर जोर दिया गया. जनप्रतिनिधियों और राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि गावां शांतिप्रिय जगह है और यहां किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न नहीं होती है. मौके पर जिप सदस्य पवन कुमार चौधरी, झामुमो जिला उपाध्यक्ष इमरान अंसारी, बीस सूत्री अध्यक्ष अजय कुमार सिंह, विधायक प्रतिनिधि मुन्ना सिंह, नागेश्वर यादव, निजामुद्दीन अंसारी, मंसूर आलम, मकसूद आलम, सबदर अली, रणधीर चौधरी, मेराजुद्दीन, रविन्द्र बरनवाल, अनवर हुसैन, मो गुलाम समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें