24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुंदरवन में बारिश से दहशत में लोग, प्रशासन से मांगी मदद

दरवन लगातार बारिश से सुंदरवन के कई इलाके में बांधों में धंसान से लोग दहशत में हैं. तेज हवा के कारण समुद्र के पानी में उफान ज्यादा है.

संवाददाता, सुंदरवन

लगातार बारिश से सुंदरवन के कई इलाके में बांधों में धंसान से लोग दहशत में हैं. तेज हवा के कारण समुद्र के पानी में उफान ज्यादा है. इसी बीच पुलिस ने मछुआरों को सतर्क किया है. नामखाना के नारायणगंज के पास हातानिया-दोयानिया नदी में 300 मीटर बांध धंस गया. कई बांधों में दरार भी देखी गयी है. इलाके के लोग दहशत में हैं कि यदि बांध टूट गया तो पूरा इलाका पानी में डूब सकता है. रविवार को भी सुंदरवन के इलाके में बारिश हुई. वहां की सड़कें सुनसान है. सुंदरवन सहित पाथरप्रतिमा, नामखाना, सागर, डायमंड हार्बर में फेरी सेवा को फिलहाल बंद कर दिया गया है. काकद्वीप व डायमंड हार्बर के निचले इलाके में पानी भर गया है. जिला प्रशासन ने प्रभावित इलाके में राहत सामग्री पहुंचाने के लिए प्रयास शुरू किया है. प्रशासन ने सिंचाई, बिजली सहित अन्य कई विभागों के अधिकारियों व कर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी है. बारिश का असर सबसे ज्यादा नामखाना ब्लॉक में देखा गया है. वहां कई कच्चे मकान ढह गए हैं. वहां के लोगों ने प्रशासन से सहायता की गुहार लगायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें