27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने की वजह से क्या ये एक्ट्रेस शो से होगी बाहर, जानें लेटेस्ट अपडेट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पलक सिधवानी ने कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने की अफवाहों के बीच ऐसा पोस्ट किया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. पलक ने साल 2019 में तारक मेहता के शो में एंट्री लिया था.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनी सब का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सबसे पहले सोनू भिड़े का किरदार झील मेहता ने निभाया था. उसके बाद झील के शो छोड़ने के बाद निधि भानुशाली ने ये किरदार निभाया. अब सोनू की भूमिका पलक निभाती है. बीते कुछ दिनों से पलक सिधवानी को लेकर खबरें चल रही कि उन्होंने शो के एक्स्क्लूसिव आर्टिस्ट अग्रीमेंट का कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा है और वो शो को छोड़ देगी. हालांकि एक्ट्रेस ने कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ने की खबरों पर रिएक्ट किया था. वहीं, फैंस को जानकर खुशी होगी कि वो शो का हिस्सा बनी हुई है.

क्या पलक सिधवानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा का छोड़ दिया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ने की खबरों से पलक काफी परेशान हो गई थी. अब फैंस ये जानकर राहत की सांस लेंगे कि पलक कहीं नहीं जा रही और शो का हिस्सा बनी हुई है. एक्ट्रेस गणेश चतुर्थी के एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस की शूटिंग कर रही हैं. शो के सेट से उन्होंने एक कोलाज फोटो पोस्ट की है. अपनी मॉर्निंग शिफ्ट की फोटो पोस्ट की. उन्होंने एथनिक लुक में अपनी फोटो पोस्ट की. साथ ही खूबसूरत फिंगर रिंग और कैमरा सेटअप की भी तसवीर शेयर की.

पलक सिधवानी ने कही ये बात

वहीं, पलक सिधवानी ने बताया कि, वो शो की शूटिंग कर रही है. उन्होंने कहा कि इस अफवाहों के बारे में उन्होंने मेकर्स को बताया है. मैं इससे काफी परेशान हो गई हूं और इसकी वजह से मेरे मेंटल हेल्थ खराब हो रहा. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो पलक सिधवानी को लेकर खबरें थी कि उन्होंने अनुबंध का उल्लंघन किया था. जिसके बाद टीम से उन्हें कानूनी नोटिस भेजा जाएगा, ऐसा बताया गया. हालांकि पलक के लेटेस्ट पोस्ट ने किसी भी तरह के कानूनी नोटिस की अफवाहों का खंडन किया. गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने साल 2019 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा को ज्वाइन किया था. शो में वो सोनालिका जोशी और मंदार चंदवादकर के साथ स्क्रीन शेयर करती रहती है.

Also Read- Stree 2 का क्या है तारक मेहता का उल्टा चश्मा से कनेक्शन, ऐसे बनी जेठालाल-दयाबेन की जोड़ी सुपरहिट

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इस एक्टर के करीबी शख्स का हुआ निधन, किया अंतिम संस्कार, बोले- आज मेरे कंधे…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें