27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jammu And Kashmir: बारामूला में आतंकवादियों को दौड़ाकर मारने के बाद पूंछ में सेना का अभियान तेज

Jammu And Kashmir: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव से पहले सेना के जवानों ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है. जिसमें बारामूला में तीन को ढेर करने के बाद अब पुंछ में सर्च ऑपरेशन जारी है.

Jammu And Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर के पठानतीर के पहाड़ी जंगल में तीसरे दिन भी भारतीय सेना की रोमियो फोर्स और एसओजी पुलिस पुंछ का संयुक्त अभियान जारी है. जंगल में छिपे आतंकियों को पकड़ने के लिए संयुक्त अभियान जारी है, सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. इससे पहले खबर थी कि पुंछ में अभियान समाप्त हो गई है, लेकिन आतंकवादियों की मौजूदी की सूचना के बाद सेना के जवानों ने फिर से अभियान शुरू की. जिसमें एक आतंकवादी के घायल होने की खबर है.

बारामूला में सेना के जवानों ने आतंकवादियों को दौड़ाकर मारा

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में शनिवार को तीन आतंकवादी मारे गए. अधिकारियों ने विधानसभा चुनाव के पहले इसे बड़ी कामयाबी बताया है. आतंकवादी एक खाली मकान में छिपे थे. जब आतंकवादियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी, तो सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक आतंकवादी जान बचाकर भागने की कोशिश कर रहा था, जिसे दौड़ाकर मार गिराया गया. राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडर ब्रिगेडियर संजय कन्नोथ ने बताया था कि आतंकवादियों की गतिविधि के बारे में सूचना मिलने के बाद उत्तरी कश्मीर जिले में पट्टन इलाके के चक टप्पर क्रीरी में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार देर रात घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें