25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal : आसनसोल में आफत बनी बारिश, कई इलाके जलमग्न

West Bengal : प्रशासन की तरफ से बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं लेकिन जब भी बारिश होती है, लोगों को वही पुरानी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

West Bengal राम कुमार/ निमाई दास : पश्चिम बंगाल के आसनसोल में लगातार हो रही बारिश के कारण रेल पार का इलाका पानी में डूब गया है. कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पुलिस के अधिकारी लगातार जलमग्न इलाकों का दौरा कर रहे हैं और लोगों को सावधान रहने के लिये अलर्ट कर रहे हैं.

स्थानीय लोगों का आरोप, आसनसोल नगर निगम बना उदासीन

स्थानीय लोगों का कहना है कि जब भी बारिश होती है रेल पार इलाका जलमग्न हो जाता है. प्रशासन की तरफ से बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं लेकिन जब भी बारिश होती है, लोगों को वही पुरानी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. पुलिस के अधिकारी तो बीच-बीच में आकर उन्हें सावधान कर रहे हैं लेकिन नगर निगम की तरफ से कोई भी अधिकारी या कर्मचारी यहां पर नहीं आए हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि कई घरों में पानी घुस जाने की वजह से लोगों को रोज मर्रा के सामान उपलब्ध होने में दिक्कतें आ रही हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि आखिर कितने दिनों तक उनको यह परेशानी झेलनी पड़ेगी.

Also read : Kolkata Doctor Murder : जूनियर डाॅक्टरों को फिर आया ममता बनर्जी का बुलावा

दुर्गापुर के कई इलाकों में भरा पानी

दुर्गापुर के वार्ड नंबर 13 मेनगेट का एक बड़ा इलाका डूबा गया है. इलाके के कई लोगों ने राहत शिविरों में शरण ली है. दुर्गापुर उपमंडल प्रशासन और दुर्गापुर नगर निगम निगरानी कर रहा है. दुर्गापुर पश्चिम से भाजपा विधायक लक्ष्मण घोरुई ने कहा कि जलजमाव से लोगाें की परेशानी बढ़ गई है.

Also read : Kolkata Doctor Murder Case : राज्य सरकार ने फिर जूनियर डाॅक्टर को लिखा पत्र,ममता बनर्जी संग बैठक के लिये किया आमंत्रित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें