24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्राओं के बीच बांटा गया बैग व एफएलएन किट

नगर के कन्या मध्य विद्यालय में सोमवार को विद्यालय शिक्षा समिति के सदस्यों ने छात्राओं के बीच बैग और एफएलएन किट वितरित किया.

हवेली खड़गपुर. नगर के कन्या मध्य विद्यालय में सोमवार को विद्यालय शिक्षा समिति के सदस्यों ने छात्राओं के बीच बैग और एफएलएन किट वितरित किया. विद्यालय की प्रभारी प्रधानाध्यापक राखी कुमारी केशरी ने छात्राओं को स्कूल बैग के साथ एफएलएन किट प्रदान किया. जिसमें ज्योमेट्री बॉक्स, एटलस, ग्राफ बुक, नोट बुक, कलम, डिक्शनरी शामिल थे. उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से बच्चों को एफएलएन किट उपलब्ध कराया जाना सराहनीय कार्य है. इससे बच्चियों का पढ़ाई के प्रति और आकर्षण बढ़ेगा. सरकार लगातार शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए प्रयास कर रही है. वहीं विद्यालय समिति के सदस्यों ने कहा कि शिक्षा विभाग की ओर से उपलब्ध कराया गया एफएलएन किट बच्चों के लिये काफी उपयोगी होगा. वहीं छात्राएं किट पाकर काफी खुश थी. मौके पर विद्यालय परिवार के अनेक सदस्य मौजूद थे.

——-

देसी महुआ शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, बाइक जब्त

हवेली खड़गपुर. खड़गपुर थाना पुलिस ने रविवार को गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के हरकुंडा पुल पर बाइक से डिलिवरी देने जा रहे एक तस्कर को 20 लीटर देसी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष बिपिन कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति बाइक से शराब की डिलिवरी देने हरकुंडा गांव से आ रहा है. इसी सूचना पर कार्रवाई करते हुए हरकुंडा पुल के समीप एक बाइक सवार तस्कर को रोका गया और उसके बाइक के पीछे बंधे बैग की तलाशी ली गयी. तब बाइक पर बंधे बैग से 20 लीटर देसी महुआ शराब बरामद किया गया. जिसके बाद प्रसंडो गांव निवासी कारोबारी विजय कुमार दास को गिरफ्तार किया गया. जिसके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. साथ ही उसकी बाइक को भी जब्त किया गया.

——-

अलग-अलग मामलों में दो गिरफ्तार, भेजा गया जेल

हवेली खड़गपुर. शामपुर थाना पुलिस ने अलग-अलग मामलों में दो आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में नामजद आरोपित शामपुर गांव निवासी सरगम कुमार व शराब के नशे में धुत होकर अपने घर में हंगामा कर रहे गोबड्डा टांड़ी गांव निवासी मंगलम बिंद को गिरफ्तार किया गया. दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें