24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रसिद्ध रोशनगंज मजार पर की गयी चादरपोशी

भवानीपुर प्रखंड क्षेत्र के शहीदगंज पंचायत अंतर्गत रोशनगंज में ऐतिहासिक पीर बाबा के मजार पर ईद मिलादुन्नबी पर चादरपोशी की गयी.

भवानीपुर. भवानीपुर प्रखंड क्षेत्र के शहीदगंज पंचायत अंतर्गत रोशनगंज में ऐतिहासिक पीर बाबा के मजार पर ईद मिलादुन्नबी पर चादरपोशी की गयी. मजार पर शांति व्यवस्था को लेकर एसडीएम राजीव कुमार ,एसडीपीओ संदीप गोल्डी के नेतृत्व में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गयी. इधर, कोलकाता से ईद मिलादुन्नबी पर पहुंची स्वाति रजा ने बताया कि मैं 20 वर्षों से रोशनगंज मजार पर लगने वाले प्रत्येक उत्सव में शामिल होने आती हूं. जब मैं बहुत छोटी थी तो अपने माता-पिता के साथ मजार पर लगने वाले हर उत्सव में आती थी तभी से मेरे मन में उत्सव में पहुंचने का इरादा जोर पकड़ने लगा. उत्सव के समय में मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि मुझे कोई आमंत्रित कर रहा है उत्सव में भाग लेने के लिए. सच्चे दिल से मजार पर मांगने पर मन्नतजरूर पूरी होती है. जंजोपुर कोर्ट में कार्यरत अभियंता अब्दुल मोहाली में ने बताया कि जब भी इस मजार पर दर्शन के लिए आते हैं तो मजार पर से जाने की इच्छा नहीं होती है. कटुआ से पारवी, वर्धमान से शीला ,सपना, मंगलकोट से सोनाली बताती हैं कि 30 वर्ष से इस मजार पर होने वाले उत्सव में प्रत्येक वर्ष आ रहे हैं. यहां आने पर एक अलग सा सुकून महसूस होता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें