24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक के धक्के से महिला घायल

बालूमाथ-हेरहंज-पांकी मुख्य पथ पर इचाक गांव के समीप बाइक के धक्के से इचाक गांव निवासी अनीता देवी (पति कमलेश भुइयां) घायल हो गयी.

हेरहंज. बालूमाथ-हेरहंज-पांकी मुख्य पथ पर इचाक गांव के समीप बाइक के धक्के से इचाक गांव निवासी अनीता देवी (पति कमलेश भुइयां) घायल हो गयी. बालूमाथ सीएचसी में महिला का इलाज हुआ. जानकारी के अनुसार अनीता देवी जंगल से जलावन के लिए लकड़ी लेकर घर लौट रही थी. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार युवक ने उन्हें धक्का मार दिया. घटना के बाद बाइक सवार वहां से भाग गया.

शरारती तत्वों ने एंबुलेंस को क्षतिग्रस्त किया

चंदवा. कंचननगरी मोहल्ले में खड़ी एंबुलेंस (जेएच18ए-9662) को शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना रविवार देर रात की बतायी जाती है. शरारती तत्वों ने एंबुलेंस के सभी शीशों को पत्थर से तोड़ दिया है. इसे लेकर एंबुलेंस के संचालन सह निष्टा फाउंडेशन के चंद्रभूषण केसरी ने चंदवा थाना में मामला दर्ज कराया है.

हार्डवेयर गोदाम में लगी आग

लातेहार. शहर के गुरुद्वारा रोड स्थित राजेश कुमार महलका के हार्डवेयर गोदाम में रविवार रात आग लग गयी. दमकल कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. श्री महलका ने बताया कि आग कैसे लगी यह तो जांच के बाद ही पता चल पायेगा. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें