27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जुलूस के दौरान हाइ वोल्टेज तार में सटा झंडा, तीन घायल

जुलूस के दौरान हाइ वोल्टेज तार में सटा झंडा, तीन घायल

गढ़वा शहर में सोमवार की सुबह ईद मिलादुन्नबी के जुलूस के दौरान बड़ा हादसा होते-होते बच गया. जुलूस के दौरान तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घटना शहर के पास चिरौंजिया मोड़ के पास की है. बताया गया कि सोमवार को ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर मुस्लिम धर्मावलंबियों ने जुलूस निकाला था. जुलूस जब चिरौंजिया मोड़ के पास से गुजर रही थी, उस वक्त जुलूस में शामिल वाहन में बैठे लोग अपने झंडे लहरा रहे थे. इसी क्रम में झंडा का पाइप 11 हजार वोल्ट के बिजली तार के संपर्क में आ गया. इससे वाहन में बैठे दो लोग बिजली के झटके से गाड़ी से नीचे गिर गये. जबकि एक व्यक्ति पाइप के जरिये बिजली की तार में सटा रह गया. घायलों में चिरौंजिया गांव निवासी मुबारक अंसारी का पुत्र गुलाम मुस्तफा, खादिम अंसारी का पुत्र इमरान अंसारी एवं शफीक अंसारी का पुत्र आफताब अंसारी शामिल हैं. इन सबको गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद इनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए तीनों को रिम्स, रांची रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर अस्पताल में घायलों का हालचाल जानने के लिए भीड़ लग गयी.

सदर अस्पताल पहुंचकर हालचाल लिया : इस दौरान पूर्व विधायक गिरिनाथ सिंह, झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, उपाध्यक्ष सलीम जाफर, एआइएमआइएम के प्रमंडलीय प्रभारी डॉ एमएन खान तथा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओबेदुल्ला हक अंसारी सहित कई नेताओं व लोगों ने गढ़वा सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें