24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेघड़ा गंगा नदी में स्नान के दौरान डूबने से एक युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Begusarai news तेघड़ा में गंगा नदी में स्नान के दौरान गहरा पानी में जाने से एक युवक के डूब जाने से मौत हो गयी. घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया और घाट पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी.

तेघड़ा.

तेघड़ा में गंगा नदी में स्नान के दौरान गहरा पानी में जाने से एक युवक के डूब जाने से मौत हो गयी. घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया और घाट पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. लोगों ने बताया कि रविवार की सुबह तेघड़ा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 10 पैगंबरपुर निवासी अजय राय का लगभग 19 वर्षीय पुत्र साहुल कुमार पूजन सामग्री विसर्जन करने के लिए तेघड़ा के महादेव घाट पर आया था. इसी क्रम में युवक राहुल कुमार गंगा स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चला गया और डूब गया. लोगों ने बताया कि घाट पर आये अन्य परिजन एवं महिलाएं पूजन सामग्री विसर्जन के बाद घर वापस चली गई. लेकिन रविवार देर रात तक युवक घर नहीं पहुंचा. परिजन युवक की खोजबीन करते करते सोमवार की सुबह तेघड़ा प्रखंड क्षेत्र के महादेव घाट पहुंचे तो युवक राहुल कुमार का कपड़ा गंगा नदी किनारे पाया गया लेकिन युवक का कुछ अतापता नहीं था और परिजन आशंका युवक के डूब जाने की आशंका जता रहे थे. सोमवार की सुबह स्थानीय गोताखोर के द्वारा नाव के सहारे युवक की खोजबीन शुरू की गयी. और गंगा नदी में डुबे युवक का शव देर शाम निपनियां सीढ़ी घाट से बरामद किया गया. युवक की पहचान परिजन ने युवक के कान में पहने हुए कनबाली से किया. लोगों ने बताया कि युवक के शव को जंगली जानवरों ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया था. तेघड़ा पुलिस ने शव को कब्जा लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें