27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: अवैध शराब चुलाई तथा बिक्री के विरुद्ध सरिया थाना में दिया आवेदन, कार्रवाई की मांग

Giridih News: सरिया थाना क्षेत्र के औरवाटांड़ गांव में इन दिनों शराब चुलाई तथा बिक्री करने का अवैध धंधा काफी फल फूल रहा है जिससे आये दिन वहां का माहौल अशांत रहता है, लोग भयभीत रहते हैं. इसे लेकर गांव की पिंकी देवी पति नारायण मंडल ने सरिया थाना में एक आवेदन देकर शराब का अवैध धंधा करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है.

सरिया थाना क्षेत्र के औरवाटांड़ गांव में इन दिनों शराब चुलाई तथा बिक्री करने का अवैध धंधा काफी फल फूल रहा है जिससे आये दिन वहां का माहौल अशांत रहता है, लोग भयभीत रहते हैं. इसे लेकर गांव की पिंकी देवी पति नारायण मंडल ने सरिया थाना में एक आवेदन देकर शराब का अवैध धंधा करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. अपने आवेदन में उन्होंने लिखा है कि गांव के कोलेश्वर मंडल व मधु देवी देसी शराब बनाकर उसे बेचते हैं. जिस कारण उनके घर के पास शराबियों का अड्डा जमा रहता है. दुर्गंध के कारण वहां रहना भी मुश्किल है. वहां शराब बनाने तथा बेचने से मना करने पर वे लोग उनके साथ गाली गलौज करते हैं तथा जान से मारने की धमकी दी जाती है. आवेदन के अनुसार पूर्व में भी सरिया थाना में आवेदन दिया गया था. परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुआ. वहीं शराब बनाने के कार्य में लिप्त लोगों से इन्हें तथा उनके परिवार के लोगों को बराबर धमकी मिलती है. आवेदिका के पति नारायण मंडल डायबिटीज पेशेंट है जिससे यह काफी परेशान रहती है. इन्होंने अवैध रूप से शराब चुलाई तथा बिक्री करने वाले उक्त लोगों पर कार्रवाई की मांग की है.वहीं इसकी प्रतिलिपि एसडीपीओ सरिया,एसडीएम सरिया, उपायुक्त गिरिडीह,मुख्यमंत्री झारखंड सरकार,उत्पाद मंत्री झारखंड सरकार को दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें