25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मॉर्निंग गश्ती दल की मुश्तैदी जांचने को निकले एसएसपी

Patna News : शहर में सुबह में हो रही चेन व मोबाइल स्नैचिंग की बढ़ती घटनाओं को लेकर एसएसपी राजीव मिश्रा खुद दल-बल के साथ सोमवार की सुबह सड़क पर निकले.

संवाददाता, पटना

शहर में सुबह में हो रही चेन व मोबाइल स्नैचिंग की बढ़ती घटनाओं को लेकर एसएसपी राजीव मिश्रा खुद दल-बल के साथ सोमवार की सुबह सड़क पर निकले. इस दौरान उन्होंने पुलिस की गश्ती और सक्रियता की जांच करने के साथ ही छह थानों-कोतवाली, शास्त्रीनगर, बुद्धा कालोनी, एसके पुरी और गांधी मैदान का निरीक्षण किया. इस दौरान एसएसपी ने सचिवालय थाने की गश्ती गाड़ी को नहीं देखा और संतोषजनक नहीं पाया. कई अन्य जगहाें पर भी पुलिस सक्रिय नहीं दिखी. इसके बाद एसएसपी ने सचिवालय थानाध्यक्ष संजीव कुमार को तलब किया और गश्ती कराने का निर्देश दिया. अटल पथ पर हो रही लगातार मोबाइल स्नैचिंग को लेकर भी एसएसपी राजीव मिश्रा ने गश्ती व पुलिस की सक्रियता को देखा. हालांकि, अटल पथ पर पुलिस व मोटरसाइकिल पेट्रोलिंग सही पायी गयी. सभी पुलिसकर्मी अपने स्थान पर ड्युटी पर थे. एसएसपी ने बुद्धा कॉलोनी, श्रीकृष्णापुरी और गांधी मैदान इलाके में सुबह की गश्ती का भी निरीक्षण किया. इन इलाकों में गश्ती संतोषजनक पाया. लेकिन गश्ती को और भी बेहतर बनाने का इन थानाध्यक्षों को निर्देश दिया. कोतवाली और शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में भी गश्ती को बेहतर बनाने का निर्देश दिया. शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में चेन स्नैचिंग की लगातार घटनाओं को रोकने और घटना की सूचना मिलने पर तुरंत जांच कर बदमाशों को पकड़ने का निर्देश दिया. अटल पथ इलाके में गिरोह सक्रिय है, जो मोबाइल फोन छीन कर भाग जाता है. इसे रोकने को अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें