25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजेंद्र यादव ने कहा- मैं जदयू में नहीं हूं , फिर बयान वापस लिया

जदयू के वरिष्ठ मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव सोमवार को जदयू के पोस्टरों में अपनी तस्वीर नहीं होने से आहत होकर कह दिया कि वह अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली पार्टी में नहीं हैं.

संवाददाता,पटना जदयू के वरिष्ठ मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव सोमवार को जदयू के पोस्टरों में अपनी तस्वीर नहीं होने से आहत होकर कह दिया कि वह अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली पार्टी में नहीं हैं. हालांकि, कुछ देर बाद श्री यादव ने अपनी बात से पीछे हटते कहा कि उन्होंने मजाक में यह टिप्पणी कर दी थी. वह अब भी जदयू का हिस्सा हैं. 77 वर्षीय बिजेंद्र प्रसाद यादव जदयू के सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं. दरअसल सोमवार को जदयू पदाधिकारियों की बैठक में भाग लेने पहुंचे बिजेंद्र प्रसाद यादव से संवाददाताओं ने पूछ दिया कि आपकी तसवीर बाहर लगी होर्डिंग में नहीं है, इस पर श्री यादव ने कहा कि वह जदयू में नहीं हैं,उन्हें क्यों बुलाया गया. इससे पहले कि मामला और बढ़ता, बिजेंद्र यादव ने मीडिया के समक्ष टिप्पणी की, मैंने जो भी कहा… मेरा मतलब यह नहीं था. मैंने यह टिप्पणी मजाक में की थी. मैं पार्टी में पूरी तरह से हूं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें