25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

DHANBAD NEWS : कमरे की दीवार गिरी, पूरे परिवार पर गिरा छत का मलबा

केंदुआ नीमतल्ला में हुई घटना, परिवार संग पिता के यहां शरण लिये हुए हैं महावीर रूज

केंदुआ.

बारिश के कारण सोमवार को सुबह साढ़े पांच बजे केंदुआ नीमतल्ला निवासी रामू रूज के पुत्र महावीर रूज के कमरे की दीवार गिर गयी. इससे दीवाल के ऊपर करकट की छत व स्पोर्ट में लगी लोहे की पाइप और बांस पलंग पर लेटे हुए महावीर रूज (22वर्ष), पत्नी पियुसी देवी (21वर्ष), बेटा राहुल (4वर्ष), बेटी सोनाली (1वर्ष), साला जगरनाथ मोदक (15वर्ष) के ऊपर गिर गया. इस कारण सभी मलबे में दब गये. सभी को हल्की चोट लगी है. पीड़ितों के कमरे में रखे पलंग, मिक्सर, चूल्हा, सीलिंग पंखा, टेबुल पंखा, बर्तन, घर का राशन (आटा, चावल दाल, सर्फ साबुन) सहित अन्य सामग्री का नुकसान हुआ है.

आस-पास के लोगों ने सभी को मलबा से बाहर निकाला :

मलबे में दबे महावीर रूज सहित अन्य के चिल्लाने पर आस पास के लोग पहुंचे और मलबा हटाकर सभी को बाहर निकाला. इस बीच घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुटकी सीओ, धनबाद विधायक राज सिन्हा सहित अन्य समाजसेवियों को दी. विधायक अपने समर्थको के साथ पहुंचे और परिवारवालों से मिल एक क्विंटल चावल उपलब्ध कराने व आर्थिक सहायता देते हुए हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया. उन्होंने पुटकी अंचल अधिकारी विकास आनंद से फोन पर बात कर आपदा प्रबंधन की ओर से मुआवजा दिलाने की मांग की. पुटकी अंचल के सीआई भी पहुंचे व राहत सामग्री उपलब्ध करायी. परिवार फिलहाल बगल में बने अपने पिता रामू रूज के यहां शरण लिए हुए है.

यह भी पढ़ें

सड़क दुर्घटना में हुई युवक की मौत

सड़क दुर्घटना में घायल सुदामडीह के युवक दीपक मल्लिक की मौत रविवार को एसएनएमएमसीएच में इलाज के दौरान हो गयी. दीपक की पत्नी शोभा कुमारी (22) ने बताया कि वह उसके साथ शुक्रवार को करम पूजा मनाने अपनी ससुराल कतरास के कंकोमोड़ गये थे. रविवार के सुबह दीपक अपनी स्कूटी से धनबाद लौट रहे थे. कपूरिया पेट्रोल पंप के पास एक अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी. घायल दीपक को लेकर कपूरिया थाना के पुलिस कर्मी एसएनएमएमसीएच पहुंचे. यहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया. सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर परिजन घर चले गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें