25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 18 में होगा टाइम का तांडव, बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर, नोट कर लें डेट

Bigg Boss 18 Promo: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का प्रोमो आउट हो चुका है और इसने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है. प्रोमो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रोमो में क्या खास है, आपको बताते हैं.

Bigg Boss 18 First Promo: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कुछ समय पहले ही बिग बॉस 18 का प्रोमो शूट किया था. अब ये प्रोमो दर्शकों के सामन आ गया है. बिग बॉस 18 का पहला टीजर देखकर फैंस काफी खुश हो जाएंगे. 10 सेकंड की क्लिप रोमांच से भरपूर है और इसमें आप भाईजान की आवाज सुनेंगे. इस प्रोमो वीडियो में क्या-क्या खास है, आपको हम बताते हैं.

बिग बॉस 18 के पहले प्रोमो में क्या है खास

बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर जारी कर दिया है. प्रोमो में सलमान की आवाज आती है, जिसके वो कहते हैं, “बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर. अब होगा टाइम का तांडव.” वीडियो में घड़ी के कांटे और नंबर्स घूम रहे हैं और उसमें बीच में बिग बॉस की आंख दिखती है. बादलों के बीच से बादल भी चमक रहे हैं. प्रोमो काफी ज्यादा रोमांचक लग रहा है. इसके कैप्शन में लिखा हुआ है, होगी एंटरटेनमेंट की पूरी इच्छा जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट. क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं?

बिग बॉस 18 के शुरू होने की तारीख

बिग बॉस 18 के प्रोमो पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, चलो 2-3 महीने का मनोरंजन तय है. वेटिंग. एक यूजर ने लिखा, सलमान खान फिर से वापस आ गए हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, इतना इंतजार किया अब आखिरकार टीजर आ गया. एक यूजर ने लिखा, वाह ! वाह ! तांडव का इंतजार नहीं कर सकता. वहीं, प्रोमो में ये नहीं बताया गया कि शो किस दिन से शुरू हो रहा है. इस बीच एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा कि शो किस दिन लॉन्च होगा. खबरी के अनुसार, बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर हो सकता है. हालांकि मेकर्स ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है.

Also Read- Bigg Boss 18: द कपिल शर्मा शो फेम चंदू चायवाला ने ठुकराया सलमान खान का शो, कहा- इतने कैमरों…

Also Read-Bigg Boss 18: सलमान खान ही होस्ट करेंगे बिग बॉस 18, स्वैग देख फैंस बोले- भाई का कोई मुकाबला नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें