25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Modi Jacket for Men: पुरुषों के लिए एक नया फैशन आइकन बन गयीं है ये मोदी जैकेट

टाइमलेस मोदी जैकेट के साथ अपनी स्टाइल को और भी बेहतर बनाए. हर अवसर और मौसम के लिए उपयुक्त फॉर्मल, कैज़ुअल और एथनिक आउटफिट आइडियाज़ देखें

Modi Jacket for Men:  हाल के वर्षों में, मोदी जैकेट ने फैशन की दुनिया में तूफान मचा दिया है, यह परिष्कार और शान का प्रतीक बन गया है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) के नाम पर, जिन्होंने स्लीवलेस, बटन-अप नेहरू जैकेट को लोकप्रिय बनाया, कपड़ों का यह Style उन पुरुषों के लिए पसंदीदा बन गया है जो परंपरा और आधुनिकता का मिश्रण चाहते हैं. चाहे वह कोई औपचारिक कार्यक्रम हो, कोई अनौपचारिक सभा हो या फिर कोई पेशेवर सेटिंग हो, मोदी जैकेट स्टाइल और आराम का एक आदर्श संतुलन प्रदान करता है.

Modi Jacket for Men: कभी नेहरू जैकेट के नाम से हुआ करती थी लोकप्रिय आज मोदी जैकेट के नाम से है मशहूर

Modi Jackets 4
Modi jacket for men

मूल रूप से भारतीय परंपरा में निहित, मोदी जैकेट क्लासिक नेहरू जैकेट का एक आधुनिक संस्करण है, जिसे छोटी लंबाई और सिलवाया हुआ कट के साथ डिज़ाइन किया गया है. यह आमतौर पर खादी, रेशम या कपास से बना होता है, जो टिकाऊपन और आराम दोनों प्रदान करता है.  

Modi Jackets
Pm modi jacket for men

दुनिया भर के पुरुष अब मोदी जैकेट को अपना रहे हैं, इसे कई तरह के कपड़ों के साथ पहन रहे हैं, फॉर्मल ट्राउजर और ड्रेस शूज से लेकर कैज़ुअल जींस और लोफ़र्स तक. यह हर स्टाइलिश पुरुष की अलमारी का एक ज़रूरी हिस्सा बन गया है, जो एक डिसेन्ट और प्रभावशाली लुक देता है.

Modi Jacket पहनने वाले पुरुषों के लिए स्टाइलिंग टिप्स

1. फॉर्मल लुक

Modi Jackets 3
Modi jacket for men

मोदी जैकेट को क्रिस्प व्हाइट शर्ट, टेलर्ड ट्राउज़र और फॉर्मल शूज़ के साथ पहनें और बिज़नेस या इवेंट के लिए बेहतरीन आउटफिट पाएं. पॉलिश्ड लुक के लिए नेवी ब्लू, चारकोल या ब्लैक जैसे न्यूट्रल रंग चुनें.

2. कैज़ुअल स्टाइल

Modi Jackets 2
Modi jacket for men

रिलैक्स्ड वाइब के लिए इसे कैज़ुअल शर्ट या टी-शर्ट के ऊपर चिनोज़ या जींस के साथ पहनें. बेज या लाइट ग्रे जैसे हल्के रंग एक नया और सहज लुक देंगे.

3. एथनिक फ्यूजन

Modi Jackets 1
Modi jacket for men

पारंपरिक लेकिन स्टाइलिश पहनावे के लिए मोदी जैकेट को कुर्ता और चूड़ीदार के साथ पहनें, जो त्यौहारों के लिए एकदम सही है.

Also Read:PM Modi Birthday Special: पीएम मोदी के 10 साल, 10 बड़े फैसले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें