24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aditi Rao Hydari’s Maheshwari Tissue Lehenga look: अगर आप भी चाहती है अपनी शादी में अलग दिखना तो ये मिनमल लुक है आपके लिए बेस्ट

अदिति राव हैदरी अपनी शादी में एक मिनिमलिस्टिक माहेश्वरी टिशू लहंगा, सुंदर अनकट डायमंड ज्वेलरी और हल्का मेकअप में नजर आईं आइए जानें खास बातें

Aditi Rao Hydari’s Maheshwari Tissue Lehenga look:: बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने एक ऐसी शादी में, जिसने प्रशंसकों और फैशन के दीवानों को समान रूप से आकर्षित किया, उन्होंने सबसे बेहतरीन तरीके से मिनिमलिस्ट लुक अपनाया. पने खास दिन पर, इस खूबसूरत हसीना ने एक शानदार माहेश्वरी टिशू लहंगा चुना, जो उनके खूबसूरत लेकिन सादगी भरे सौंदर्य को पूरी तरह से दर्शाता है.

Aditi Rao Hydari-Inspired Center Nose Ring Styles
Aditi rao hydari’s maheshwari tissue lehenga look

महेश्वरी लहंगा, जो अपने हल्के कपड़े और बढ़िया बुनाई के लिए जाना जाता है, ने अदिति के दुल्हन के पहनावे में एक सहज आकर्षण जोड़ा. अपनी शैली के अनुरूप, लहंगे ने शान से समझौता किए बिना सादगी को दर्शाया.  टिशू कपड़े की मुलायम चमक ने पोशाक को एक स्वप्निल, शाही रूप दिया, जबकि नाजुक धागे की कारीगरी ने सूक्ष्म परिष्कार जोड़ा.

मध्यप्रदेश की शान है माहेश्वरी सारी

Aditi Rao Hydari 1
Aditi rao hydari’s maheshwari tissue lehenga look

अदिति द्वारा माहेश्वरी लहंगे का चयन भारतीय कपड़ा विरासत से गहरे जुड़ाव को दर्शाता है. मध्य प्रदेश के महेश्वर शहर से उत्पन्न, इस पड़े को इसके समृद्ध इतिहास और हाथ से बुनी गई तकनीकों के लिए जाना जाता है.  इस लहंगे में जटिल ज़री के विवरण के साथ म्यूटेड गोल्ड रंग थे जो इस क्षेत्र की समृद्ध सांस्कृतिक शिल्प कौशल को दर्शाते थे.  डिज़ाइन ने परंपरा और आधुनिकता के बीच एक बढ़िया संतुलन बनाए रखा, जिससे यह दुल्हन के लिए एक आदर्श विकल्प बन गया जो सादगी पसंद करती है.

Also Read: Aditi Rao Hydari-Inspired Centre Nose Ring look: अदिति राव हैदरी से प्रेरित सेंटर नोज़ रिंग स्टाइल के साथ स्पॉटलाइट चुराएं, ये सेंटर नोज़ रिंग लुक देंगे एक अलग ट्विस्ट

मिनिमलिस्ट मेकअप और ज्वेलरी

Aditi Rao Hydari 2
Aditi rao hydari’s maheshwari tissue lehenga look

अपने मिनिमलिस्ट दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए, अदिति ने बमुश्किल मेकअप लुक चुना. उनकी प्राकृतिक सुंदरता को एक नरम ओसदार बेस, म्यूटेड न्यूड लिप्स और ब्लश के संकेत के साथ बढ़ाया गया था, जिससे उन्हें लगभग अलौकिक चमक मिल रही थी.  उनकी आंखों को कोहल और मस्कारा से सूक्ष्म रूप से उभारा गया था, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि उनका प्राकृतिक आकर्षण चमक रहा था.

Center Nose Ring 3 1
Aditi rao hydari’s maheshwari tissue lehenga look

जब बात ज्वेलरी की आई, तो अदिति ने अपने कम-से-ज़्यादा दर्शन के साथ एक बयान दिया.  उन्होंने एक आकर्षक लेकिन सरल चोकर नेकलेस पहना था, जिसे बिना कटे हीरे और मोतियों से तैयार किया गया था.  यह आभूषण परंपरा और आधुनिक शान का एक बेहतरीन मिश्रण था, जो उनके लुक को प्रभावित किए बिना ग्लैमर का स्पर्श जोड़ता था.  उन्होंने चोकर को मैचिंग इयररिंग्स के साथ पूरा किया, जिसे बिना कटे हीरों से डिज़ाइन किया गया था, जबकि उनके मांग टीका ने उनके पूरे लुक में एक शाही स्पर्श जोड़ा.

उनके आभूषणों का चयन सादगीपूर्ण लेकिन भव्य था, जो आधुनिक दुल्हन के ठाठदार, हल्के वजन वाले आभूषणों के प्रति लगाव के अनुरूप था, जो स्टाइल से समझौता नहीं करते.

Also Read: MP Tourism: अब मध्यप्रदेश की यादों को रखे सहेजकर- चंदेरीं, माहेश्वरी, बाग, जरी-जरदोजी, बटिक साड़ियों के साथ

एक आधुनिक समय की मिनिमलिस्ट दुल्हन

अदिति राव हैदरी का वेडिंग लुक भारतीय शादियों में अक्सर देखे जाने वाले भारी-भरकम ब्राइडल आउटफिट से एक ताज़ा बदलाव था. अपने आउटफिट और ज्वेलरी दोनों के साथ मिनिमलिस्ट होने का उनका फैसला उन दुल्हनों के लिए एक नया ट्रेंड सेट करता है जो अपने लुक को सिंपल लेकिन एलिगेंट रखना चाहती हैं.  मिनिमलिस्ट ज्वेलरी और मेकअप के साथ माहेश्वरी टिश्यू लहंगा ने दिखाया कि शान हमेशा अतिरेक के साथ नहीं आती है – कभी-कभी, सादगी की खूबसूरती ही सबका ध्यान खींचती है.

Also Read: Latest Saree Design 2024: आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी ये फैशनेबल साड़ियां

Also Read: Fashion Tips : फॉर्मल लुक को स्‍टाइलश बनाना सीखें, ये रही कुछ 8 आसान टिप्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें