24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Upcoming Movies of Diljit Dosanjh: बॉर्डर 2 से लेके सरदार जी 3 तक आने वाले 2 सालों में कई बड़ी फिल्मों में नजर आयेंगे पंजाबी सुपरस्टार

दिलजीत दोसांझ की साल 2025-26 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिनमें बॉर्डर 2, नो एंट्री 2' और 'सरदार जी 3' शामिल हैं. ये फिल्में बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाली हैं.

नए प्रोजेक्ट्स से भरा 2025-26 का साल

Upcoming Movies of Diljit Dosanjh: साल 2025-26 में कई बड़ी फिल्मों का इंतजार किया जा रहा है, जिनमें कुछ बेहद खास फिल्में शामिल हैं. इस लिस्ट में सबसे चर्चित नाम बॉर्डर 2 और नो एंट्री 2 हैं. ये फिल्में न केवल बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाली हैं, बल्कि इनके पीछे कुछ बड़े नाम भी जुड़े हैं.

बॉर्डर 2 : एक्शन और देशभक्ति का कॉकटेल 

इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस का उत्साह चरम पर है. बॉर्डर 2 में हमें जबरदस्त एक्शन और देशभक्ति का कॉकटेल देखने को मिलेगा. 1997 में आई बॉर्डर का पहला पार्ट अब भी दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाए हुए है. बॉर्डर में जाने-माने एक्टर्स सनी देओल और वरुण धवन के साथ एक्टर को दुश्मनों से लड़ते हुए दिखाया जाएगा. फिल्म 23 जनवरी 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके टीजर से लेकर डायलॉग्स तक सभी ने पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

Upcoming Movies Of Diljit Dosanjh
Diljit dosanjh

नो एंट्री 2: कॉमेडी का धमाका

कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नो एंट्री 2 भी अगले साल दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है. इस फिल्म के पहले पार्ट ने 2005 में खूब धूम मचाई थी. No Entry 2 को बेजोड़ कॉमेडी और शानदार कास्ट के लिए जाना जा रहा है. इस फिल्म में वरुण धवन और अर्जुन कपूर भी अहम भूमिकाओं में होंगे.

सरदार जी 3: हॉरर कॉमेडी का धमाका

पंजाबी हॉरर कॉमेडी फिल्म सरदार जी की तीसरी किस्त का भी इंतजार हो रहा है. इसकी अनाउंसमेंट जुलाई 2024 में की गई थी, और फिल्म 27 जून 2025 को रिलीज होगी. पहले दो भागों की तरह, सरदार जी 3 में भी फैंस को हंसी और डर का अनोखा मेल देखने को मिलेगा. फिल्म का निर्माण वाइट हिल स्टूडियोज और स्टोरी टाइम प्रोडक्शंस मिलकर कर रहे हैं.

Also read:इक कुड़ी के बाद ‘चल कुड़ीए’ के लिए साथ आए दिलजीत-आलिया भट्ट, फिल्म के पहले ट्रैक का टीजर रिलीज

Also read:छुपा रुस्तम निकली जट्ट एंड जूलियट 3: चुपचाप 100 करोड़ क्लब में शामिल

Also read:Diljit Dosanjh के साथ काम करने की ख्वाहिश है faridkot band की…म्यूजिक में एआई के इस्तेमाल पर कही ये बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें