25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राष्ट्रीय राजमार्ग-19 के करीब जंगल में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

राष्ट्रीय राजमार्ग 19 नॉर्थबुक कोलियरी के समीप एक नाले के बगल में जंगल में 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने सबसे पहले शव को देखा और जामुड़िया थाने के श्रीपुर फांड़ी की पुलिस को सूचना दी.

रानीगंज.

राष्ट्रीय राजमार्ग 19 नॉर्थबुक कोलियरी के समीप एक नाले के बगल में जंगल में 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने सबसे पहले शव को देखा और जामुड़िया थाने के श्रीपुर फांड़ी की पुलिस को सूचना दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया. इस घटना की खबर पाकर आसनसोल नगर निगम के शिक्षा विभाग के एमएमआइसी सुब्रत अधिकारी मौके पर पहुंचे.

घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ देखी गयी. लेकिन मृतक की शिनाख्त के बारे में कोई कुछ नहीं बता सका. स्थानीय क्षेत्र के निवासियों और एमएमआइसी का दावा है कि किसी बेघर व्यक्ति के वहां गिर जाने से ऐसी घटना घटी होगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस प्रशासन घटना की जांच करेगी और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह पता चलेगी. बहरहाल, राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे एक शख्स का शव पाये जाने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. मौत की असली वजह जानने के लिए पुलिस सक्रिय हो गयी है. घटनास्थल पर जाने के बाद पता चला कि व्यक्ति का शव नार्थ बुक कोलियरी क्षेत्र से गुजरने वाले जल निकासी चैनल के बगल के जंगल में पड़ा था, लेकिन शव वहां कैसे आया यह स्पष्ट नहीं हो सका है. बीते तीन दिनों के तेज बारिश से इलाके में जलजमाव देखा गया था. पानी में गिरने से उसकी मौत होने का अनुमान जताया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें