25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीआरएम ने विश्वकर्मा पूजा पंडालों की परिक्रमा की

देव शिल्पी भगवान विश्वकर्मा की पूजा मंगलवार को धूमधाम से हुई. रेलवे के कार्यालयों और कारखानों, आइटीआइ कॉलेजों में भगवान विश्वकर्मा की मूर्ति स्थापित कर पूजा की गयी.

आसनसोल.

देव शिल्पी भगवान विश्वकर्मा की पूजा मंगलवार को धूमधाम से हुई. रेलवे के कार्यालयों और कारखानों, आइटीआइ कॉलेजों में भगवान विश्वकर्मा की मूर्ति स्थापित कर पूजा की गयी. रेलवे स्टेशन, डीआरएम आफिस, सिग्नल, कंस्ट्रक्शन आफिस, टीआरएस शेड, लोको शेड, टीआरडी, डाउन यार्ड, पावर हाउस, इंजीनियरिंग, कैरेज एंड वैगन, इलेक्ट्रिक शेड में भगवान विश्वकर्मा की मूर्ति स्थापित कर व पंडाल निर्माण कर पूजा की गयी. डीआरएम चेतनानंद सिंह के साथ डिविजन के अधिकारियों की टीम ने पंडालों की परिक्रमा की. श्री सिंह ने भगवान विश्वकर्मा की पूजा कर सभी रेलवे कर्मचारियों के लिए सुख शांति और समृद्धि की कामना की.

वहीं डीआरएम ने कैरेज विभाग के पूजा पंडाल में बच्चों के द्वारा बनाये गये चित्रों को चित्रांकन प्रदर्शनी में देखा. एक बच्ची ने मां दुर्गा की आंख खोलने वाला चित्र बनाया था. उन्होंने उस चित्र की काफी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि तस्वीर बनाने वाली बच्ची से वह मिलेंगे. इसके अलावा पंडालों की सजावट, साज सज्जा एवं लाइटिंग के कार्यों को देख वह बहुत खुश हुए. उन्होंने सभी आयोजकों को धन्यवाद दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें