31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में राहत सामग्री जल्द से जल्द पहुंचाएं : मंत्री

हुगली जिले के बाढ़ प्रभावित इलाकों की स्थिति लेकर आरामबाग के एसडीओ कार्यालय में एक बैठक हुई. इसमें मंत्री मानस भुइंया, मंत्री बेचाराम मन्ना, डीएम मुक्ता आर्य, आरामबाग की सांसद मिताली बाग, जिला परिषद के सभाधिपति रंजन धारा, एसडीओ आदि मौजूद रहे.

प्रतिनिधि, हुगली

जिले के बाढ़ प्रभावित इलाकों की स्थिति लेकर आरामबाग के एसडीओ कार्यालय में एक बैठक हुई. इसमें मंत्री मानस भुइंया, मंत्री बेचाराम मन्ना, डीएम मुक्ता आर्य, आरामबाग की सांसद मिताली बाग, जिला परिषद के सभाधिपति रंजन धारा, एसडीओ आदि मौजूद रहे.

बैठक में बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में राहत कार्यों की प्रगति पर चर्चा की गयी. मंत्री भुइंया ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि राहत सामग्री और आवश्यक सेवाएं जल्द से जल्द प्रभावित लोगों तक पहुंचाएं जायें. साथ ही उन्होंने इलाकों से पानी निकालने की प्रक्रिया में तेजी लाने और नदियों के जलस्तर पर निरंतर नजर रखने का निर्देश दिया.

मंत्री बेचाराम मन्ना ने कहा कि राज्य सरकार हर संभव प्रयास कर रही है कि प्रभावित लोगों को कोई परेशानी न हो. डीएम मुक्ता आर्य ने बताया कि प्रभावित इलाकों में राहत शिविर लगाये गये हैं.

प्रशासन राहत सामग्री की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए लगातार काम कर रहा है. सांसद मिताली बाग ने अपने क्षेत्र की स्थिति बतायी और प्रभावितों के पुनर्वास और आवश्यक सहायता की मांग की. बाढ़ से नष्ट हुई फसलों और संपत्तियों के नुकसान की भरपाई के लिए भी प्रशासनिक स्तर पर एक विस्तृत योजना पर विचार किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें