24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kolkata Doctor Murder : जूनियर चिकित्सकों का धरना जारी, मुख्यमंत्री के साथ एक और बैठक की मांग

Kolkata Doctor Murder : जूनियर डाॅक्टरों द्वारा भेजे गए ईमेल में मुख्य रूप से दो बिंदुओं पर जोर दिया गया है. उन्होंने कहा कि जिन पांच सूत्री मांगों को लेकर वे लंबे समय से स्वास्थ्य भवन के सामने धरना दे रहे हैं, उनमें से मांग नंबर चार और पांच अब तक पूरी नहीं हुई है.

Kolkata Doctor Murder : पश्चिम बंगाल में जूनियर चिकित्सकों की हड़ताल जारी है. जूनियर डॉक्टरों ने बुधवार सुबह मुख्य सचिव मनोज पंत को ईमेल किया है. उस ईमेल में उन्होंने बताया कि उनकी कुछ मांगों का समाधान अभी तक नहीं हुआ है. ऐसे में एक बार फिर वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बैठक करने की मांग रखी है. प्रदर्शनकारियों ने उस मांग के समाधान की उम्मीद में ईमेल किया. उन्हें राज्य सरकार से सकारात्मक जवाब मिलने की उम्मीद है.

जूनियर डाॅक्टरों की दो मांगे अब तक नहीं हुई पूरी

जूनियर डाॅक्टरों द्वारा भेजे गए ईमेल में मुख्य रूप से दो बिंदुओं पर जोर दिया गया है. उन्होंने कहा कि जिन पांच सूत्री मांगों को लेकर वे लंबे समय से स्वास्थ्य भवन के सामने धरना दे रहे हैं, उनमें से मांग नंबर चार और पांच अब तक पूरी नहीं हुई है. जूनियर डॉक्टरों ने कहा कि वे उस मांग को लेकर बुधवार को मुख्य सचिव से मुलाकात करना चाहते हैं. उन्होंने उस बैठक में मुख्य सचिव ही नहीं बल्कि राज्य के टास्क फोर्स के सदस्यों की मौजूदगी का भी जिक्र किया.

Also Read : Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने झारखंड के सीएम से की बात, फिर भी डीवीसी ने तीन लाख क्यूसेक छोड़ा पानी

डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की रखी मांग

आंदोलनकारियों की मांगों में राज्य में अस्पतालों की सुरक्षा सुनिश्चित करना भी शामिल था. उससे जुड़ी कई बातें जूनियर डॉक्टरों ने सरकार को बताई थीं. बुधवार के ईमेल में जिन मांगों पर जोर दिया गया है उनमें राज्य के सभी मेडिकल कॉलेजों, अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा सुनिश्चित करना शामिल है. इसके अलावा राज्य के सभी मेडिकल कॉलेजों और अस्पतालों में भयमुक्त माहौल सुनिश्चित करना है.

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने डॉक्टरों को मिलने बुलाया, लेकिन नहीं हुई मुलाकात, जानें पूरा मामला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें