24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीवान में करंट से एक हीं पंचायत के दो लोग झुलसे, एक की मौत, दूसरे की स्थिति गंभीर

Bihar News: बिहार के सीवान में बिजली के करंट से झुलसने से एक ही पंचायत में अलग-अलग 2 घटनाएं हुई हैं. जिसमें एक युवती की मौत हो गई है, वहीं युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है. जख्मी युवक को सीवान से गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.

Bihar News: बिहार के सीवान में बिजली के करंट से झुलसने से एक ही पंचायत में अलग-अलग 2 घटनाएं हुई हैं. जिसमें एक युवती की मौत हो गई है, वहीं युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है. जख्मी युवक को सीवान से गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. बता दें कि युवती की मौत के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई.

घटना लकड़ी नबीगंज प्रखंड के बलडीहा पंचायत की बताई जा रही है. मृतका बलडीहा पंचायत की सैदपुर निवासी दीपलाल मांझी की पुत्री प्रियंका कुमारी बताई जा रही है. वहीं घायल युवक बलडिहा निवासी तारकेश्वर शर्मा का भांजा दीपक शर्मा है.

खुले अर्थ के तार के संपर्क में आई युवती

बताया जा रहा है कि पहली घटना सैदपुर गांव में हुई. जहां युवती प्रियंका कुमारी घर के पास हीं शौच करने के लिए गई थी तभी वह बिजली के पोल पर लगे खुले अर्थ तार के संपर्क आ गई. जिससे युवती की मौके पर हीं मौत हो गई. युवती की मौत के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई.

Also Read: बेतिया में पत्नी के सामने पति को खा गया बाघ, देखती रह गई बेबस पत्नी, बकरी चराने खेत गए थे दंपती

लाउडस्पीकर चेक करने के दौरान बिजली के संपर्क में आया युवक

वहीं दूसरी घटना बलडीहा गांव में हुई. जहां युवक दीपक शर्मा लाउडस्पीकर चेक करने के लिए छत पर चढ़ा हुआ था,इसी दौरान युवक बिजली के तार के संपर्क में आ गया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. परिजन उसे आनन फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

-सिवान से अरविंद कुमार सिंह की रिपोर्ट

पेजर धमाकों से क्या Mosad ने लिया से Hezbullah से बदला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें