24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 18: क्या सलमान खान के शो में ये 14 कंटेस्टेंट्स लेंगे भाग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये लिस्ट

बिग बॉस 18 में कौन-कौन कंटेस्टेंट्स होंगे, इसे लेकर लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट आ रहा है. अब एक लिस्ट सामने आयी है, जिसमें टीवी के कई लोकप्रिय स्टार्स के नाम शामिल है.

Bigg Boss 18 Contestants Name: बिग बॉस 18 का प्रोमो जारी हो चुका है और इसके बाद से ही दर्शकों में कंटेस्टेंट्स के नाम जानने के लिए बेताबी बढ़ गई है. इतना तो तय हो चुका है सलमान खान ही शो को होस्ट कर रहे हैं, लेकिन कंटेस्टेंट्स पर सबकी नजरें अब टिकी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो का ग्रैंड प्रीमियर 5 अक्टूबर को होगा. वहीं, अभी जिन नामों की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है, जो शो में भाग ले सकते हैं, उनके बारे में आपको बताते हैं.

बिग बॉस 18 के टेंटेटिव कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में कौन-कौन शामिल है

बिग बॉस से जुड़ी अपडेट्स और खबरें शेयर करने वाले खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कंट्स्टेंट्स की एक लिस्ट फैंस से शेयर की. हालांकि ये ऑफिशियल लिस्ट नहीं है और मेकर्स ने अभी तक कोई भी नाम कंफर्म नहीं किया है. लिस्ट के अनुसार- शोएब इब्राहिम, चाहत पांडे, श्रीरामा चंद्रा, धीरज धूपर, कनिका मान, जान खान, ईशा कोप्पिकर, निया शर्मा, मैक्सटर्न, दिग्विजय राठी, रित्विक धनजानी, कशिश कपूर, समीरा रेड्डी, सोनल वेंगुर्लेकर का नाम शामिल है. वहीं, धीरज धूपर और निया शर्मा का नाम लगभग कंफर्म माना जा रहा है.

क्या धीरज धूपर बनेंगे बिग बॉस 18 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट

वहीं, ऐसी भी सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि धीरज धूपर इस बार सबसे ज्यादा फीस पाने वाले बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर को 5 करोड़ रुपए का ऑफर मिला है. हालांकि इसपर मेकर्स और ना ही एक्टर की तरफ से कोई कफर्शेमन नहीं आया है. वहीं, बिग बॉस 18 का प्रोमो जारी हो चुका है और इसके कैप्शन में लिखा था, “बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर. अब होगा टाइम का तांडव.”

Also Read- Bigg Boss 18: द कपिल शर्मा शो फेम चंदू चायवाला ने ठुकराया सलमान खान का शो, कहा- इतने कैमरों…

Also Read-Bigg Boss 18: सलमान खान ही होस्ट करेंगे बिग बॉस 18, स्वैग देख फैंस बोले- भाई का कोई मुकाबला नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें