24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama New Villian: अरहान खान ने शो के नए विलेन बनने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- नेगेटिव भूमिका निभाने…

Anupama New Villian: सीरियल अनुपमा इन-दिनों लाइमलाइट में है, जहां सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा ने शो को अलविदा कह दिया. वहीं कहा ये भी जा रहा था कि अरहान खान विलेन के रूप में शो में एंट्री करेंगे. अब एक्टर ने इसपर रिएक्ट किया है.

Anupama New Villian: राजन शाही का शो अनुपमा जब से ऑनएयर हुआ है, तबसे फैंस इसके हर एक एपिसोड को पसंद कर रहे हैं. ये टीआरपी चार्ट में भी अक्सर टॉप पर बना रहता है. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना इसमें मेन लीड के तौर पर नजर आते हैं. कहानी भी इन-दोनों को इर्द-गिर्द ही घूमती है. जहां हाल ही में सीरियल ने खूब सुर्खियां बटोरी, क्योंकि सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा ने शो को छोड़ दिया और आगे बढ़ने का फैसला किया. हालांकि बाद में खबरें आई कि अनु की जिंदगी में परेशानी बढ़ाने के लिए अरहान खान की एंट्री होने वाली है. अब एक्टर ने इसपर रिएक्ट किया है.

अरहान खान ने शो में एंट्री करने पर क्या कहा

हाल ही में ई-टाइम्स संग बात करते हुए अरहान खान ने खुलासा किया कि क्या वो राजन शाही के शो में एंट्री ले रहे हैं. एक्टर ने चल रही अफवाहों को झूठा बताया और साफ किया कि वह अनुपमा में एंट्री नहीं कर रहे हैं. हां, आपने सही पढ़ा. उन्होंने कहा, “मैं उन अफवाहों से काफी हैरान हूं, जिनमें कहा जा रहा है कि मैं अनुपमा में एक नेगेटिव भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं. मुझे यकीन नहीं है कि ये रूमर्स कहां से आईं, और यह देखना दिलचस्प है कि कैसे सोशल मीडिया पर चारो ओर छाया हुआ है.”

कौन से रियालिटी शो में अरहान ने लिया था भाग

उन्होंने आगे कहा, “फ्यूचर में मुझे अलग-अलग भूमिकाएं तलाशने में रुचि है, जिनमें विलेन रोल भी शामिल है, लेकिन मैंने इस समय ऐसे किसी भी प्रोजेक्ट को कंफर्म नहीं किया है.” बता दें कि अरहान खान तब लाइमलाइट में आए थे, जब उन्होंने बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी. वो शो में रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड बनकर आए. हालांकि शो में उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें आई, जिसमें उनकी शादी और बच्चें शामिल थे. हालांकि बाद में उनका और रश्मि का रिश्ता खत्म हो गया.

राजन शाही ने अरहान की एंट्री पर क्या कहा

इससे पहले आज राजन शाही ने भी इन रूमर्स पर बात की, जिसमें कहा जा रहा था कि अरहान विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. उन्होंने टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में, ऐसी बातों में कोई सच्चाई नहीं है. निर्माता ने कहा कि ये अफवाहें बिल्कुल झूठी हैं और उन्हें नहीं पता कि अरहान कौन है. उनके बारे में कभी नहीं सुना और हम निश्चित रूप से उसे कास्ट नहीं कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि ऐसी अफवाहें कहां से आती हैं.”

Read Also- Anupama Twist: आशा भवन से तोशू और पाखी को धक्के मारकर बाहर निकालेगी अनु, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Read Also- Anupama में विलेन बनकर अरहान खान की एंट्री पर राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी, कहा- निश्चित रूप से उन्हें कास्ट…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें