24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nagarjuna Fight Scene Viral: रजनीकांत की फिल्म से नागार्जुन का फाइट सीन वायरल, फैंस बोले- साइमन ने धमाका…

Nagarjuna Fight Scene Viral: लोकेश कनगराज की फिल्म कुली की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब विशाखापत्तनम से शूटिंग की कुछ वीडियो लीक हो गई है. इसमें नागार्जुन का जबरदस्त फाइट सीन है, जिसमें वह गुंडो के छक्के छुड़ा रहे हैं.

Nagarjuna Fight Scene Viral: लोकेश कनगराज की कुली का फैंस इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें नागार्जुन को गुंडो से लड़ते देखा जा सका है. रजनीकांत स्टारर मूवी में, नागार्जुन ने साइमन नाम का एक किरदार निभाया है. वायरल हो रहे क्लिप में साउथ एक्टर को व्हाइट कलर के सूट में एक व्यक्ति पर हथौड़े से हमला करते हुए दिखाया गया है. वह सामने बैठे शख्स को धमकी भी दे रहे हैं. साइड में खड़ा क्रू उन्हें कुछ तमिल के डायलॉग्स बता रहा है.

कुल फिल्म से नागार्जुन का कौन सा वीडियो हुआ वायरल

कुली फिल्म के वीडियो को शेयर करते हुए एक्स यूजर ने लिखा, “#कूली #नागार्जुन के एक्शन सीन लीक हो गए. इस बार यह और बड़ा होने वाला है. #रजनीकांत | #लोकेशकनागराज.” कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, कुली में नागार्जुन का किरदार कमल हासन के विक्रम के बराबर हो सकता है.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”क्या बात है नागा सर कमाल के हैं… उनका हर अंदाज मजेदार होता है. फिल्म का इंतजार कर रहा हूं.”

कुली में नागार्जुन की क्या होगी भूमिका

इसी साल अगस्त के अंत में, लोकेश ने एक्स पर एक अनाउंसमेंट की, जिसमें कहा कि साउथ सुपरस्टार नागार्जुन को कुली में कास्ट किया जा रहा है. वह साइमन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. टीम के साथ काम करने के लिए अपने एक्साइटमेंट शेयर करते हुए साउथ एक्टर ने लिखा, “धन्यवाद लोकी, मैं कैथी के बाद से आपके साथ काम करना चाहता हूं!! हमारी आगे की यात्रा के लिए बिल्कुल उत्साहित… थलाइवर के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए उत्सुक हूं!!”

कुल कब सिनेमाघरों में होगी रिलीज, यहां जानें स्टारकास्ट के बारे में

नागार्जुन के अलावा, फिल्म निर्माताओं ने सौबिन शाहिर को दयाल के रूप में, श्रुति हासन को प्रीति के रूप में, सत्यराज को राजशेखर के रूप में और उपेंद्र को कालीशा के रूप में पेश किया. रजनीकांत देवा का किरदार निभाएंगे. फिल्म की शूटिंग जुलाई में हैदराबाद में शुरू हुई और टीम ने अगस्त में चेन्नई में शूटिंग की. अनिरुद्ध रविचंदर मूवी में संगीत देंगे. वहीं कुली के 2025 में स्क्रीन पर आने की उम्मीद है.

Also Read- Coolie: नागार्जुन और श्रुति हसन के बाद इस एक्टर ने ली रजनीकांत की फिल्म में एंट्री, फैंस हुए खुश

Also Read- Nagarjuna Akkineni Birthday: दो शादी के बावजूद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर दिल हार बैठे नागार्जुन, 10 साल बाद इस वजह से हुए अलग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें