24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bengal Crime News : कांचरापाड़ा में फायरिंग, बाल-बाल बचे तृणमूल नेता,इलाके में सनसनी

Bengal Crime News : घटना की खबर पाकर तुरंत बीजपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया.

Bengal Crime News : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के कांचरापाड़ा स्टेशन के निकट 22 नंबर बस स्टैंड के पास कुलिया रोड स्थित टोटो स्टैंड इलाके में मंगलवार रात फायरिंग की घटना हुई. साथ ही बदमाश ने फायरिंग नहीं होने पर रिवॉल्वर की बट से मारकर एक टोटो चालक को जख्मी कर दिया. उसका नाम नेपाल दास है. उसे कल्याणी के जेएनएम में उपचार किया गया. घटना से इलाके में काफी दहशत है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार देर रात की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम इब्राहिम मंडल उर्फ दीपू है. उसके पास से एक रिवाल्वर और दो कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस ने घटनास्थल व आस-पास के सीसीटीवी फुटेज देख कर आरोपी को मंगलवार देर रात ही दबोचा है. आरोप है कि मंगलवार देर रात वह स्थानीय तृणमूल नेता रमाशंकर गिरी पर फायरिंग करनेवाला था, लेकिन वह बाल-बाल बच गये. उन्होंने बताया कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आरोपी उसे क्यों मारने के लिए रिवाल्वर लेकर आया. उनका कहना है कि वह स्टेशन के निकट दुकान पर चाय पी रहे थे, तभी उक्त आरोपी शराब के नशे में आकर वहां गाली गलौज कर रहा था, उसे वहां से हटाया गया.

Also read : Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने डीवीसी पर बोला हमला कहा, योजना बनाकर डुबाया जा रहा है बंगाल को

शराब पीकर गाली गलौज का विरोध करने पर आकर की फायरिंग

उनका मानना है कि हटाने के दौरान उससे कुछ बहस धक्का-मुक्की हुई होगी. अंत में किसी तरह से हटाया गया. फिर दस मिनट बाद जब तृणमूल नेता चले गये, तो आरोपी हाथ में रिवॉल्वर लेकर आया. इस दौरान नेपाल दास नामक टोटो चालक वहां से घर जाने के लिए निकल रहा था, तभी आकर उसने उस पर ही दो बार फायरिंग की. लेकिन गोली नहीं चली, तो आरोपी ने रिवॉल्वर की बट से मारकर उसे घायल कर दिया. बट से हमले के दौरान रिवाल्वर से एक गोली फायरिंग हो गयी. लेकिन, संयोगवश गोली किसी को नहीं लगी है. घटना की खबर पाकर तुरंत बीजपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया.

Also read : Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने झारखंड के सीएम से की बात, फिर भी डीवीसी ने तीन लाख क्यूसेक छोड़ा पानी

शराब के नशे में गाली गलौज का विरोध करने पर ही घटी घटना

टोटो चालक का कहना है कि वह स्टैंड में विश्वकर्मा पूजा को लेकर रात तक था. बस घर जाने के लिए निकल ही रहा था, तभी आकर बदमाश ने उस पर फायरिंग किया. गोली नहीं चलने पर भागने की कोशिश की तो रिवॉल्वर की बट से हमला किया गया. इधर, पेशे से होटल व्यवसायी व तृणमूल नेता रमाशंकर गिरी का कहना है कि घटना से वह असुरक्षित महसूस कर रहे है. शराब के नशे में गाली गलौज का विरोध करने पर ही घटना हुई. उन्होंने कहा कि आज तक ऐसी घटना उनके साथ नहीं हुई थी. हम उसे हटायेंगे, तो मेरे ऊपर ही गोली करने आयेगा पता नहीं था.

Also read : ईडी ने संदेशखाली के बादशाह शाहजहां शेख के भाई सिराज समेत तीन को भेजा नोटिस

आरोपी के पास से रिवाल्वर और दो कारतूस हुए बरामद

इधर, घटना को लेकर बैरकपुर के पूर्व सांसद व भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने कहा है कि कांचरापाड़ा के गरीब लोगों को नियमित रूप से तृणमूल के गुंडों को रंगदानी देनी पड़ती है, नहीं तो उन्हें गोली खानी पड़ती है. रमाशंकर तृणमूल पार्टी करते है, लेकिन उनका व्यवसाय भी है, इसलिए रंगदारी के लिए ऐसा किया गया होगा. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है. उसके पास से एक रिवाल्वर और दो कारतूस बरामद किया गया है.उसके खिलाफ पहले भी कई सारे आरोप दर्ज है.

Also read : Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने डॉक्टरों को मिलने बुलाया, लेकिन नहीं हुई मुलाकात, जानें पूरा मामला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें