24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gaya News : यात्री को नशीली लस्सी पिला कर लूटने का आरोपित धराया

Gaya News :गया रेलवे स्टेशन स्थित टेंट हाउस में बैठे एक यात्री को नशाखुरानी गिरोह के सदस्य ने नशे की गोली खिलाफ कर सारा सामान लूट लिया व फरार हो गया.

गया. गया रेलवे स्टेशन स्थित टेंट हाउस में बैठे एक यात्री को नशाखुरानी गिरोह के सदस्य ने नशे की गोली खिलाफ कर सारा सामान लूट लिया व फरार हो गया. पीड़ित व्यक्ति की पहचान नवादा के बुंदेल खंड थाना क्षेत्र के ताकिया गांव निवासी मो शाने आलम के रूप में की गयी है. पीड़ित यात्री ने इसकी सूचना आरपीएफ व रेल पुलिस की टीम को दी. सूचना मिलने के बाद शिकायत दर्ज करते हुए नशाखुरानी गिरोह के सदस्यों को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम गठित की गयी. इस टीम में रेल डीएसपी आलोक कुमार सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय प्रकाश, सर्किल इंस्पेक्टर सुशील कुमार व पुलिस निरीक्षक सह रेल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह सहित अन्य जवान शामिल हुए. इसकी मॉनीटरिंग डीडीयू मंडल के सीनियर कमांडेंट जेथिन बी राज व रेल एसपी अमृतेंदु शेखर ठाकुर ने की. प्रेस वार्ता के दौरान रेल एसपी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के सबलपुर के रहननेवाले दीनानाथ साव के रूप में की गयी. पुलिस ने उसके पास से पीड़ित का बैग, आधार कार्ड, पैन कार्ड, घडी, 60 गोली कागज में लपेटी हुई और चुनौटी के अंदर रखा पाउडर बरामद किया है. शिकायत में पीड़ित ने बताया कि आरोपित ने गपशप के दौरान परिचय बनाते हुए एक लस्सी खरीदकर पीने को दिया. लस्सी को पीने के बाद बेहोश हो गया था. होश आने पर अपने आप को मगध मेडिकल अस्पताल गया में पाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें