24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Land Survey: जमीन सर्वे में मारपीट की हुई एंट्री, पिता और भाई का विरोध करना बहन को पड़ा भारी

Bihar Land Survey पूजा देवी ने आवेदन में पुलिस को बताया है कि उनके पिता सत्यनारायण राय भाई राकेश कुमार, मुकेश कुमार जमीन सर्वे में अनापत्ति चाहते हैं. मैने जब इसका विरोध किया तो वे लोग घर में घुसकर मेरे बेटे और मेरे साथ मारपीट की.

Bihar Land Survey बिहार में जमीन सर्वे का काम बड़ी तेजी से चल रहा है. सरकार का दावा है कि सबस कुछ टीक चल रहा है, लेकिन अब इसको लेकर सर फूटव्वल शुरू हो गया है. ताजा मामला पटना के बेउर थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां भाई- पिता और बहन के परिवार में जमकर मारपीट हुई है. इस मारपीट में दोनों पक्ष के लोग जख्मी हुए और दोनों ही पक्षों ने थाना में जाकर आवेदन दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पटना के बेउर थाना क्षेत्र के बिशनपुर पकड़ी में पारिवारिक विवाद में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में दोनों पक्षों के लोग जख्मी हुए हैं. मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है.इस मामले में पूजा देवी ने बेउर थाना में अपने पिता व भाईयों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें.. Patna Land Mutation: दाखिल-खारिज के 75 दिनों से लंबित है 32 हजार मामले, पढ़िए डीएम ने क्या दिए आदेश

पूजा देवी ने आवेदन में पुलिस को बताया है कि उनके पिता सत्यनारायण राय भाई राकेश कुमार, मुकेश कुमार जमीन सर्वे में अनापत्ति चाहते हैं. मैने जब इसका विरोध किया तो वे लोग घर में घुसकर मेरे बेटे और मेरे साथ मारपीट की. पूजा देवी का कहना है कि पहले से भी भाई और पिता के साथ विवाद का कोर्ट में मामला चल रहा है. इसके अलावा उनके पति ने उनके भाई को 20 लाख रुपए कर्ज दिया था. जिसका चेक देने पर चेक बाउंस हो गया. उसका केस भी कोर्ट में चल रहा है.

मंगलवार को उनके पति घर में नहीं थे इसका फायदा उठाकर उनके पिता दोनों भाई घर में घुसकर मारपीट करने लगे. मारपीट करने वाले भाई रेलवे में ड्राइइवर है.मारपीट करने के लिए अपने साथ अपने रिश्तेदार को भी लेकर आए थे.स्थानीय लोगों ने बताया कि मारपीट करने वाले दोनों भाई भी जख्मी हुए हैं. इस मारपीट के दौरान ही परिवार के लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. बेउर थाना अध्यक्ष ने बताया कि पारिवारिक विवाद का मामला आया है. मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें