24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसएसबी जवानों ने मादक पदार्थों के साथ दो युवकों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

19वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल ठाकुरगंज के बी समवाय कद्दूभिट्ठा के जवानों के त्वरित कार्यवाई दल ने मंगलवार को पौआखाली रेलवे स्टेशन परिसर के आस पास से नशीले पदार्थ के साथ दो युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है.

पौआखाली. 19वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल ठाकुरगंज के बी समवाय कद्दूभिट्ठा के जवानों के त्वरित कार्यवाई दल ने मंगलवार को पौआखाली रेलवे स्टेशन परिसर के आस पास से नशीले पदार्थ के साथ दो युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. इस संबंध में एसएसबी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी है कि वाहिनी को गुप्त सूचना मिली कि बी समवाय कद्दूवीटा के क्षेत्र पौआखाली रेलवे स्टेशन के आस पास अवैध नशीले पदार्थों की तस्करी की जानी है, सूचना प्राप्ति के बाद कमान्डेंट 19वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल ठाकुरगंज स्वर्णजीत शर्मा के दिशा निर्देशन पर बी समवाय कद्दूवीटा के जवानों का त्वरित कार्यवाई दल तैयार किया गया और त्वरित कार्यवाई करते हुए दल घटना स्थल पर पहुंच गया. विशेष त्वरित कार्यवाई दल ने घटना स्थल पर पहुंचने के बाद देखा कि भारत-नेपाल सीमा स्तंभ संख्या 124 से लगभग 10 किमी.भारत की ओर पौआखाली रेलवे स्टेशन के समीप समय लगभग 10:53 बजे दो व्यक्ति मोटर साईकल से आ रहे हैं जो दल को देखते ही भागने लगे. जवानों द्वारा उन्हें पीछाकर पकड़ लिया गया और तलाशी लेने पर उनके पास से 48.62 ग्राम मिथाइलीनडाइऑक्साएम्फ़ैटेमन पदार्थ बरामद किया. इसके बाद दोनों को बरामद पदार्थ के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ करने पर तस्करों ने अपना नाम इम्तियाज आलम, उम्र 30, पिता तौसीफ आलम, निवासी ग्राम भातगांव थाना पौआखाली, डाकघर सराईकुरी, जिला किशनगंज तथा नौशाद आलम उम्र 34, पिता नुरूद्दीन शेख, निवासी ग्राम कमाती, डाकघर ताराबाड़ी, पुलिस थाना गंधर्वडांगा, जिला किशनगंज बताया है. मादक पदार्थ तस्करी का यह एक संदिग्ध मामला होने के कारण दोनों को आवश्यक कागजी कार्यवाही के पश्चात प्राप्त मादक पदार्थ, मोटर साईकल (हीरो ग्लैमर) , एक मोबाईल फोन रियलमी और पॉकेट वैट मशीन के साथ पौआखाली थाना को अग्रिम कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया है. वहीं मामले में दोनों ही आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गौरतलब हो कि हाल के दिनों में मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध एसएसबी की लगातार कार्रवाई से हड़कंप मचा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें