24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur News: दोस्तों के साथ घूमने गए युवक की बड़ाबांकी डैम में डूबने से मौत

Jamshedpur News: जमशेदपुर में दोस्तों के साथ घूमने गए युवक शशिकांत ठाकुर की बड़ाबांकी डैम में डूबने से मौत हो गयी. 18 घंटे बाद डैम से उसका शव निकाला गया. वह टोटो चलाता था. उसे तैरना नहीं आता था. हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Jamshedpur News: जमशेदपुर-साकची डिस्पेंसरी रोड निवासी शशिकांत ठाकुर (34 वर्ष) का शव बुधवार को 18 घंटे बाद बड़ाबांकी डैम से पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बरामद किया. शशिकांत ठाकुर मंगलवार को करीब 2 बजे अपने दोस्त जिलानी खान, मो खलील अंसारी, सुकु कर्मकार और दानिश के साथ बड़ाबांकी डैम में घूमने गया था. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शशिकांत की मौत से घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

कुंवारा था मृतक

मृतक के पिता शंकर ठाकुर ने बताया कि बेटा (शशिकांत) टोटो चलाता था. उसकी अभी शादी नहीं हुई थी. मंगलवार को विश्वकर्मा पूजा कर उसने मां को खाना बनाने के लिए कहा था. उसके बाद दोस्तों के साथ चला गया था, लेकिन कहां गया था? इसकी जानकारी नहीं थी. वे सैलून में काम करने चले गए थे.

पड़ोसी ने दी पिता को हादसे की सूचना

पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने पिता को फोन कर बताया कि शशिकांत डैम में डूब गया है. इसके बाद परिवार के लोग डैम पहुंचे. जानकारी मिलने पर एमजीएम थाना की पुलिस भी पहुंची. बुधवार को शशिकांत का शव डैम में मिला. शंकर ठाकुर के अनुसार उनके दो बेटे हैं. शशिकांत छोटा बेटा था. बेटे की मौत के लिए कोई जिम्मेवार नहीं है. पोस्टमार्टम के बाद घरवालों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

Also Read: Hemant Soren Gift: सीएम हेमंत सोरेन ने 875 करोड़ की दी सौगात, मंईयां योजना को बताया मील का पत्थर

Also Read: Draupadi Murmu Ranchi Visit: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आ रही हैं रांची, ICAR-NISA के शताब्दी समारोह में करेंगी शिरकत

Also Read: Jharkhand Cabinet: झारखंड कैबिनेट की बैठक 20 सितंबर को, हेमंत सोरेन सरकार लेगी कई अहम फैसले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें