24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऊर्जा प्रबंधन में उत्कृष्टता के लिए टाटा स्टील को मिला अवार्ड

टाटा स्टील जमशेदपुर ने ऊर्जा प्रबंधन में उत्कृष्टता के लिए 25वें राष्ट्रीय पुरस्कार 2024 में शानदार उपलब्धि हासिल करते हुए नयी ऊंचाइयों को छुआ.

वरीय संवाददाता जमशेदपुर टाटा स्टील जमशेदपुर को ऊर्जा प्रबंधन में उत्कृष्टता के लिए 25वें राष्ट्रीय पुरस्कार 2024 का अवार्ड मिला है. 10 से 12 सितंबर तक हैदराबाद में आयोजित ऊर्जा प्रबंधन में टाटा स्टील जमशेदपुर को पहली बार नेशनल एनर्जी लीडर के प्रतिष्ठित सम्मान से नवाजा गया. साथ ही, मेटल श्रेणी में उत्कृष्ट ऊर्जा दक्ष इकाई और सबसे प्रभावी प्रस्तुति पुरस्कार भी मिला. नेशनल एनर्जी लीडर अवार्ड टाटा स्टील जमशेदपुर को भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय के अंतर्गत ऊर्जा दक्षता ब्यूरो के निदेशक मिलिंद देओरे, ऊर्जा दक्षता परिषद (सीआईआई गोदरेज जीबीसी) के अध्यक्ष रविचंद्रन पुरूषोतमन और सीआईआई तेलंगाना राज्य परिषद के अध्यक्ष व भारत बायोटेक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर साई डी प्रसाद के हाथों सौंपा गया. इसकी सफलता में आयरन मेकिंग, शेयर्ड सर्विसेज (एफएमडी), स्टील मेकिंग, एनवायरनमेंट मैनेजमेंट और शिखर डिवीजन के सदस्यों की अहम भूमिका रही. टीम में नितिन लोढ़ा, विपुल गुप्ता, मुरुगनारायणन, प्रत्युष रंजन सामंतराय, स्मृति मिश्रा और प्रियंशु सिन्हा जैसे प्रतिभाशाली लोगों का योगदान रहा. यह उपलब्धि टाटा स्टील की ऊर्जा दक्षता और नवाचार के प्रति गहरी प्रतिबद्धता का प्रमाण है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें