24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिले में जेएसएससी के लिए 18 व चौकीदार नियुक्ति परीक्षा के लिए 12 केंद्र बने

झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा (जेएसएससी) व चौकीदार नियुक्ति लिखित परीक्षा 2024 के सफल संचालन को लेकर बुधवार को समाहरणालय में बैठक हुई.

लातेहार. झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा (जेएसएससी) व चौकीदार नियुक्ति लिखित परीक्षा 2024 के सफल संचालन को लेकर बुधवार को समाहरणालय में बैठक हुई. अध्यक्षता उपायुक्त गरिमा सिंह ने की. मौके पर उपायुक्त ने कहा कि स्वच्छ वातावरण में निष्पक्ष व कदाचार मुक्त परीक्षा संपन्न कराना हम सभी की जिम्मेदारी है. किसी भी स्थिति में कदाचार की सूचना नहीं मिलनी चाहिए. औचक निरीक्षण के दौरान अगर कदाचार करते परीक्षार्थी पाये गये तो सख्त कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने कहा परीक्षा के लिये प्रतिनियुक्त स्टैटिक, सेंटर ऑब्जर्वर व पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट विभागीय निर्देशों के अनुरूप कदाचार मुक्त ढंग से परीक्षा का संचालन सुनिश्चित कराये. उपायुक्त ने केंद्राधीक्षकों को अपने-अपने परीक्षा केंद्रों में सीसीटीवी कैमरा लगाने, उनकी मॉनिटरिंग सुनिश्चित करने, परीक्षार्थियों के लिए पेयजल की व्यवस्था, कमरे में पर्याप्त रोशनी की व्यवस्था, परीक्षार्थियों के लिए शौचालय व अन्य मूलभूत सुविधाएं सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. जेएससीसी की परीक्षा 21 व 22 सितंबर को सुबह 8:30 बजे से शाम पांच बजे तक तीन पालियों में होगी. इसके लिए जिला में 18 परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं. वहीं चौकीदार के रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए लिखित परीक्षा 19 सितंबर को सुबह 10 बजे से 11:30 बजे तक एक पाली में होगी. इसके लिए मुख्यालय में 12 परीक्षा केंद्र बनाये गयें हैं. चौकीदार की लिखित परीक्षा में 2104 अभ्यर्थी शामिल होंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें