24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

15 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ तीन युवक गिरफ्तार

मामला दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया

चतरा. सदर पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जिसमें बरकत नगर निवासी मो जाफरीन उर्फ दानिश, बिंड मुहल्ला के मो अबरम, संघरी के जफरान खान शामिल हैं. थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि शहर के राजा तालाब के समीप कुछ लोग ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री कर रहे हैं. सूचना के आलोक में छापामारी टीम का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त स्थल से तीन लोगों को गिरफ्तार किया. उनसे 15 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया गया. इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया. छापामारी टीम में एसडीपीओ संदीप सुमन के अलावा थाना प्रभारी विपिन कुमार, एसआई मनीष कुमार, एएसआई प्रवीण कुमार व कई जवान शामिल थे.

मिक्चर मशीन पलटने से मजदूर की मौत

प्रतापपुर. थाना क्षेत्र के चट्टी अनंतपुर पहाड़ के समीप बुधवार को मिक्चर मशीन के पलट जाने से एक मजदूर की मौत हो गयी, जिसकी पहचान गजवा पंचायत के सिदराडीह गांव निवासी जमाहीर यादव (50) पिता धनु यादव के रूप में की गयी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया. मृतक के परिजनों ने बताया कि जमाहीर यादव गांव के ही ठेकेदार प्रमोद व राजू यादव की मिक्चर मशीन पर काम करता था. बुधवार को घर की ढलाई करने बिहार के रोहवे जा रहे थे. इस दौरान चट्टी अनंतपुर पहाड़ के पास ट्रैक्ट्रर से साथ मिक्चर मशीन पलट गयी. जमाहीर घर का कमाऊ व्यक्ति था. मजदूरी कर अपने परिवार को भरण-पोषण करता था. घटना के बाद से ठेकेदार व चालक दोनों फरार हैं. समाचार लिखे जाने तक थाना में आवेदन नहीं दिया गया था. मृतक अपनी पत्नी कैली देवी के अलावा दो बच्चों को छोड़ गया.

फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

कान्हाचट्टी. राजपुर थाना क्षेत्र के दोड़ागड़ा गांव में सोमवार की शाम अनिल सिंह (30) का शव घर में फांसी के फंदे से लटकता बरामद किया गया. परिजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया. वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. बताया कि घटना के समय परिवार का काेई सदस्य घर में मौजूद नहीं था. किसी ने उसकी हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए फांसी के फंदे में लटका दिया है. इस संबंध में थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या या हत्या स्पष्ट हो पायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें