24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gopalganj News : भगवान टोला गोलीकांड मामले में कुख्यात समेत छह के खिलाफ केस, एक आरोपित गिरफ्तार

Gopalganj News : उचकागांव थाना क्षेत्र के भगवान टोला ब्रह्मस्थान के समीप घर से मोबाइल पर फोन कर बुलाकर युवक को गोली मारने के मामले में घायल की पत्नी के आवेदन पर एक कुख्यात सहित आधा दर्जन के विरुद्ध प्राथमिकी करायी गयी है. वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. घटना में प्रयुक्त एक सिम को भी पुलिस ने जब्त किया है.

उचकागांव. उचकागांव थाना क्षेत्र के भगवान टोला ब्रह्मस्थान के समीप घर से मोबाइल पर फोन कर बुलाकर युवक को गोली मारने के मामले में घायल की पत्नी के आवेदन पर एक कुख्यात सहित आधा दर्जन के विरुद्ध प्राथमिकी करायी गयी है. वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. घटना में प्रयुक्त एक सिम को भी पुलिस ने जब्त किया है. उचकागांव थाना परिसर में बुधवार के दिन आयोजित प्रेस वार्ता में हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि 15 सितंबर की दोपहर थाना क्षेत्र के बलेसरा जहरूले हाता टोला के नीरज यादव को फोन कर भगवान टोला ब्रह्मस्थान के समीप बुलाने के बाद 10 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर गोली मार दी गयी थी. इसके पूर्व युवक और युवक के साथ गये एक और युवक के साथ बदमाशों ने लाठी-डंडे से पिटाई भी की थी. वहीं, नीरज यादव को सीने में गोली मारने के बाद उसे मृत समझ कर बदमाश मौके से फरार हो गये थे. उसे बाद में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने घायल नीरज यादव को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था. वहां से बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां अब भी उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है. मामले में घायल नीरज यादव की पत्नी प्रियंका कुमारी के आवेदन पर थाना क्षेत्र के भगवान टोला गांव निवासी मनीष यादव, मनु यादव, इसी गांव के अभिषेक यादव और अविनाश यादव, जमसड़ गांव के एबरार आलम और फुलवरिया थाना क्षेत्र के पैकौली नारायण गांव के शहजाद के विरुद्ध प्राथमिकी करायी गयी थी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के जमसड़ गांव में छापेमारी कर नामजद आरोपित एबरार आलम को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक सिम भी बरामद किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ के बाद बुधवार के दिन न्यायालय में भेज दिया है. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रभाकर, अपर थानाध्यक्ष शमशाद रजा, दरोगा अनिल कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल के जवान शामिल थे. हाइ अलर्ट मूड में है पुलिस बुधवार के दिन हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता ने भगवान टोला गोलीकांड का उद्भेदन करते हुए कहा कि बालाहाता बाजार एवं आसपास के क्षेत्र में बढ़ रहीं अपराधी घटनाओं को देखते हुए पुलिस को उस क्षेत्र में हाई अलर्ट पर रखा गया है. उचकागांव थानाध्यक्ष को उक्त क्षेत्र में नियमित पुलिस गश्ती करने का निर्देश दिया गया है. साथ ही उक्त क्षेत्र के लिए एक अलग डायल 112 की गाड़ी की व्यवस्था की जा रही है. क्षेत्र के चौकीदार को रात भर अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें