24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजपुर के कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, अधिकारियों को गाली देते वीडियो वायरल

राजपुर के कांग्रेस विधायक विश्वनाथ राम की बोल एक कार्यक्रम में बिगड़ गयी. कार्यक्रम में मंच से खुलेआम विधायक का प्रशासनिक अधिकारियों को गाली देते हुए वीडियो वायरल होने के बाद वे चर्चा में हैं.

बक्सर.

राजपुर के कांग्रेस विधायक विश्वनाथ राम की बोल एक कार्यक्रम में बिगड़ गयी. कार्यक्रम में मंच से खुलेआम विधायक का प्रशासनिक अधिकारियों को गाली देते हुए वीडियो वायरल होने के बाद वे चर्चा में हैं. उनकी वीडियो वायरल होते ही सूबे का सियासी तापमान बढ़ गया है. उन्होंने अधिकारियों को कहा कि सभी के सभी साले निक्कमे हैं. हमने डीएम को भी ललकारा था़ किसी के दादा का दालान नहीं है राजपुर विधानसभा क्षेत्र. दरअसल यह बयान 15 सितंबर दिन रविवार का है. जिले के मुंगाव पंचायत में आयोजित अभिन्नदन समारोह में पहुंचे कांग्रेस के विधायक विश्वनाथ राम मंच से ही बिहार सरकार के अधिकारियों को गाली देना शुरू कर दिया. जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. अपने संबोधन के दौरान माइक संभालने के साथ ही कांग्रेस विधायक ने कहा कि बिहार के सभी के सभी साले अधिकारी निक्कमे हैं. बिना घुस के लिए कोई काम नहीं करते हैं. राजपुर विधानसभा क्षेत्र किसी अधिकारी के दादा का दालान नहीं है कि वह काम भी ना करे और रह भी जाये, हमने तो जिलाधिकारी को भी ललकारते हुए कहा था कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई करिए नहीं तो हम अपने विधानसभा क्षेत्र में नहीं रहने देंगे. उन्होंने कहा कि चार साल हो गया मैं किसी थाने और ब्लाॅक की दलाली नहीं की है. अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यहां रहना है तो जनता का काम करना पड़ेगा. यदि कोई अधिकारी धौंस देकर जनता का काम नहीं करेंगे तो उन्हें यहां रहने नहीं दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि मैं भी नौकरी छोड़कर राजपुर की जनता की सेवा के लिए कृतसंकल्पित हूं.

चोरी के दो मोबाइल के साथ बक्सर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से चोर गिरफ्तार : बक्सर.

मुजफ्फरपुर स्पेशल ट्रेन नंबर 05220 में सफर कर रहे एक यात्री की मोबाइल चोरी करने समेत एक अन्य का मोबाइल चोरी करने वाला चोर बुधवार को दो चोरी के मोबाइल के साथ बक्सर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार मोबाइल चोर भोजपुर जिला के सेमरिया गांव निवासी नारायण यादव बताया जाता है. बताया जाता है कि वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पंडा के आदेश पर आरपीएफ बक्सर के निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार के नेतृत्व में आरपीएफ व जीआरपी बक्सर द्वारा ऑपरेशन यात्री सुरक्षा के तहत एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में प्लेटफार्म नंबर एक पर चार्जिंग प्वाइंट के पास देखा गया. पूछने पर उस व्यक्ति ने प्लेटफार्म पर आने का कोई उचित कारण नहीं बता पाया. साथ ही अपने पेट के पास कुछ छुपाने की हरकत करने लगा. तलाशी लेने पर उसके पास से दो अदद मोबाइल फोन बरामद हुआ. जिसका वो लॉक नहीं खोल पाया और स्वीकार किया कि उसने यह दोनों मोबाइल सुबह वाली किसी गाड़ी से चुराया है. निरुद्ध किए गए व्यक्ति ने अपना नाम नारायण यादव पता सेमरिया जिला भोजपुर बताया. थोड़ी देर पश्चात बरामद मोबाइल पर कॉल आया. जहां कॉल करने वाला ने अपना परिचय देते हुए बताया कि मैं पूर्वी चंपारण का रहने वाला हूं और गाड़ी संख्या 05220 में आनंद विहार टर्मिनल से मुजफ्फरपुर की यात्रा कर रहा था. इसी क्रम में मेरा मोबाइल चोरी हो गय. उक्त अभियान में एसआइ दिनेश चौधरी, एएसआइ रमेश सिंह व जीआरपी के सिपाही रंजय कुमार शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें