24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रिटायर्ड शिक्षक की कार से उचक्कों ने बैग उड़ाया, प्राथमिकी दर्ज

शहर में फिर से उच्चका गिरोह सक्रिय हो गया है जो लग्जरी कर से राह चलते लोगों को बातों में उलझा कर गाड़ी से बैग गायब करने में जुटे हैं. बुधवार को एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है. इस संदर्भ में गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत बेलाडीह के रहने वाले रिटायर्ड शिक्षक रंगनाथ सिंह नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

जहानाबाद. शहर में फिर से उच्चका गिरोह सक्रिय हो गया है जो लग्जरी कर से राह चलते लोगों को बातों में उलझा कर गाड़ी से बैग गायब करने में जुटे हैं. बुधवार को एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है. इस संदर्भ में गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत बेलाडीह के रहने वाले रिटायर्ड शिक्षक रंगनाथ सिंह नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. सूचक ने पुलिस को दिये शिकायत में कहा है कि वह एक सेवानिवृत शिक्षक हैं. शहर के गांधी स्मारक इंटर विद्यालय में भी शिक्षक के पद पर रह चुके हैं. 16 सितंबर को अपने कार्य का निबटारा करने के लिए कार पर सवार होकर बेलाडीह से जहानाबाद आया था. ड्राइवर सीट के बगल में एक बैग रखा हुआ था और मैं कार का खुद ड्राइविंग कर रहा था. मेरी गाड़ी के आगे जुलूस चल रहा था जिसकी वजह से धीरे-धीरे गाड़ी चला रहा था. इसी बीच एक व्यक्ति मेरे पास आकर बोला कि आपकी गाड़ी के इंजन से तेल गिर रहा है और दूसरी ओर चला गया. कुछ दूर आगे बढ़ा तो अरवल मोड़ से पहले, फिर दूसरा आदमी मेरे पास आकर बोला इंजन से तेल गिर रहा है. इसके बाद में शेख मिस्त्री के पास जाकर गाड़ी रोका और मिस्त्री को बुलाने के लिए गाड़ी से उतरा और मिस्त्री को बुलाया. इसके बाद मिस्त्री ने चेक कर कहा कि गाड़ी से कहीं से तेल नहीं गिर रहा है. इसके बाद ड्राइविंग सीट पर बैठा और गाड़ी स्टार्ट करने पर देखा कि मेरा बैग कार से गायब है. बैग में 8000 रुपये नकद, एटीएम, पासबुक, चेकबुक, जमीन के कागजात, नौकरी के सेवानिवृत्ति होने पर नौकरी से संबंधित महत्वपूर्ण कागजात बैग में मौजूद था जिसे उचक्कों ने गायब कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें