24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोशल मीडिया पर कमर में पिस्टल लगाने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

Patna News : थाना क्षेत्र के छोटी नवादा गांव में एक युवक को सोशल मीडिया पर पिस्टल लहराते हुए स्टेटस लगाना महंगा पड़ गया.

खुसरूपुर. थाना क्षेत्र के छोटी नवादा गांव में एक युवक को सोशल मीडिया पर पिस्टल लहराते हुए स्टेटस लगाना महंगा पड़ गया. पुलिस ने सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से देसी पिस्टल और गोली भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि विश्वकर्मा पूजा के दिन एक युवक अपने फेसबुक अकाउंट पर कमर में पिस्टल लगाते हुए स्टेटस लगाया था. इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गयी थी. वरीय अधिकारियों ने खुसरूपुर पुलिस को सूचित किया. पुलिस को पता चला की युवक थाना के बैकटपुर वार्ड चार का निवासी है. पुलिस को सूचना मिली की युवक छोटी नवादा गांव में मौजूद है. पुलिस को आता देख युवक भागने लगा. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. खुसरूपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बैकटपुर गांव का एक युवक अपने फेसबुक स्टेटस पर कमर में पिस्टल लगाते हुए फोटो लगाया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन की और पुष्टि होने के बाद बैकटपुर निवासी चंद्रदीप पासवान के पुत्र देवेंद्र पासवान को गिरफ्तार कर लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें