24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Malaika Arora के बाद इस पॉपुलर सिंगर के पिता ने दुनिया को कहा अलविदा, सिर से उठ गया हाथ

हिमेश रेशमिया के सिर से उनके पिता का हाथ उठ गया. हिमेश के पिता विपिन रेशमिया का निधन हो गया है. हिमेश की दोस्त ने इसे कंफर्म किया है.

Himesh Reshammiya Father Vipin Reshammiya Death: पॉपुलर सिंगर और म्यूजिशियन हिमेश रेशमिया पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. हिमेश के पिता और म्यूजिक डायरेक्टर विपिन रेशमिया अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनका निधन 18 सितंबर की रात को हुआ. उनकी उम्र 87 साल थी और उन्हें उम्र संबंधित स्वास्थ्य समस्याएं थी. उनके निधन को लेकर हिमेश की करीबी दोस्त वनिता थापर ने कंफर्म कर दिया है.

नहीं रहे हिमेश रेशमिया के पिता

हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया ने 87 साल की उम्र में इस दुनिया का अलविदा कह दिया. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो, सिंगर की दोस्त वनिता थापर ने बताया कि, “उन्हें सांस लेने में समस्या थी. वह मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट थे और 18 सितंबर की रात 8.30 बजे उनका निधन हो गया. मैं फैमिली फ्रेंड हूं. मैं उन्हें उस समय से पापा कहकर बुलाती थी, जब से वो सीरियल्स बनाते थे. उसके बाद वो म्यूजिक डायरेक्टर बने और उसके बाद हिमेश उनके नक्शे कदम पर चला. हम बहुत ही क्लोज बॉन्ड शेयर करते है.”

आज होगा हिमेश रेशमिया के पिता का अंतिम संस्कार

विपिन रेशमिया का आज यानी 19 सितंबर को अंतिम संस्कार किया जाएगा. वहीं, विपिन ने अपने बेटे हिमेश रेशमिया की फिल्म द एक्सपोज और और तेरा सुरूर के निर्माता थे. दोनों मूवीज में हिमेश ने लीड़ रोल प्ले किया था. वहीं, कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने सुसाइड कर लिया था. उनके निधन से मलाइका, उनकी फैमिली और पूरा बॉलीवुड दुखी था. अब हिमेश के पिता के निधन की खबर जानकर बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है.

Also Read- Indian Idol 14 में नेहा कक्कड़ को इस सिंगर ने किया रिप्लेस, हिमेश रेशमिया की जगह आएंगे अब ये गायक नजर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें